बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bihar Police News: ड्यूटी के दौरान मोबाइल के अनावश्यक इस्तेमाल पर रोक, JDU ने किया फैसले का स्वागत

ड्यूटी के दौरान पुलिस अधिकारियों या पुलिसकर्मियों (Bihar Police News) के अनावश्यक रूप से मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर रोक लगाए जाने के पुलिस मुख्यालय के फैसले का जदयू ने स्वागत किया है. जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने इस फैसले को सही ठहराया.

By

Published : Jun 2, 2021, 5:32 PM IST

Bihar Police News
Bihar Police News

पटना: बिहार के डीजीपी (DGP Of Bihar) संजीव कुमार सिंघल ने ड्यूटी के समय मोबाइल के अनावश्यक इस्तेमाल पर सख्त कार्रवाई को लेकर पत्र जारी किया है. पुलिस मुख्यालय की ओर से यह पत्र जारी किया गया है. डीजीपी के आदेश का जदयू ने स्वागत किया है.

यह भी पढ़ें-बिहार में ड्यूटी पर नहीं चलेगा फोन? पुलिस अधिकारी और जवान अब नहीं करेंगे मोबाइल का इस्तेमाल

जदयू ने किया स्वागत
जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने पुलिस मुख्यालय के इस फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि इससे अपराध की घटनाओं में और कमी आएगी.

'बिना मतलब ड्यूटी के समय मोबाइल में व्यस्त रहने वाले पुलिसकर्मियों के लिए पुलिस मुख्यालय का यह आदेश सही है. अब पुलिसकर्मियों को अलर्ट मोड में रहना होगा और इससे अपराधियों का मनोबल टूटेगा.'-अभिषेक झा, जदयू प्रवक्ता

देखें वीडियो

यह है पुलिस मुख्यालय का निर्देश
अपराध और लूट की घटनाएं कोरोना के समय भी लगातार हो रही हैं. देखा जा रहा है कि पुलिसकर्मी मोबाइल में व्यस्त रहते हैं. गेम खेलते रहते हैं या फिर वीडियो देखते रहते हैं. इसी को देखते हुए सख्त निर्देश जारी किया है कि ड्यूटी के समय अब कोई भी अनावश्यक मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का इस्तेमाल करेंगे तो सख्त कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details