बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी के बयान पर JDU का पलटवार, कहा- 'बेतुके बयानों से जनता पर नहीं होगा कोई असर'

सीएम नीतीश पर तेजस्वी यादव के बयान के बाद जेडीयू प्रवक्ता ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव जनता का अपमान कर रहे हैं. जनता ने नीतीश कुमार के विकास के कार्य को लेकर जनादेश दिया है.

By

Published : Jul 23, 2020, 1:41 PM IST

JDU spokesperson retorted on statement of tejashwi yadav
JDU spokesperson retorted on statement of tejashwi yadav

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा करने और नीतीश सरकार के खिलाफ बयान देने पर जेडीयू ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. जेडीयू ने तेजस्वी यादव के बयानों को बेतुका बताया और कहा कि इससे जनता पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. जनता फिर से काम करने वालों को ही मौका देगी.

'तेजस्वी जनता का कर रहे अपमान'
जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि बिहार में राक्षस राज की बात करने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जनता का अपमान कर रहे हैं. जनता ने नीतीश कुमार को विकास के कार्य को लेकर जनादेश दिया है. तेजस्वी यादव के बयानों पर जनता कोई ध्यान नहीं देगी. वहीं, संकट की इस घड़ी में सियासत की रोटी सेंकने वाले इतिहास में दर्ज हो जाएंगे.

पेश है रिपोर्ट

विधानसभा चुनाव के कारण सियासत
बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी लगातार बढ़ रही है. लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के कारण राज्य में लॉकडाउन लगा हुआ है. लॉकडाउन के कारण पार्टी कार्यालयों में तो गतिविधियां ठप है पर वर्चुअल माध्यम से जेडीयू और बीजेपी चुनावी अभियान चला रही है. वहीं, तेजस्वी यादव बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा कर जनता के दुख दर्द में शामिल होने का लागातार मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरा करने के दौरान तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार के शासन काल पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details