बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ब्रजेश ठाकुर की सजा पर बोले JDU प्रवक्ता- 'ऐसे दरिंदों को मौत की सजा मिलनी चाहिए'

शेल्टर होम मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को उम्र कैद की सजा मिलने के बाद बिहार में इस फैसले का स्वागत हो रहा है. जेडीयू खुद कोर्ट के फैसले का सम्मान कर रही है.

By

Published : Feb 11, 2020, 5:12 PM IST

राजीव रंजन
राजीव रंजन

पटना: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में साकेत कोर्ट के फैसले का जेडीयू ने स्वागत किया है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि बिहार सरकार के अच्छे होमवर्क का ये रिजल्ट है. उन्होंने कहा कि यह न्याय की जीत है और इसलिए हम लोग कहते हैं भारत में है सत्यमेव जयते.

'न्याय की हुई जीत'
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में कोर्ट ने ब्रजेश ठाकुर को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. कोर्ट के इस फैसले का बिहार में स्वागत हो रहा है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि ऐसे दरिंदों को तो मौत की सजा मिलनी चाहिए थी लेकिन फिर भी कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने जिस प्रकार से मुजफ्फरपुर केस में होमवर्क किया था और केंद्रीय एजेंसियों को लगातार सहयोग किया, उसी का नतीजा है कि आज दोषियों को सजा मिली है.

पटना से अविनाश की रिपोर्ट

नीतीश सरकार को मिली राहत
मालूम हो कि विपक्ष की ओर से लगातार सरकार पर यह आरोप लगाया जा रहा था कि मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को सरकार बचाने में लगी है. ऐसे में कोर्ट के फैसले से नीतीश सरकार को भी बड़ी राहत मिली है. बता दें कि दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आज मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर सहित 11 आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details