बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में तेजस्वी की नहीं गलेगी दाल, तीन चौथाई से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी NDA- JDU

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विपक्ष सरकार की नाकामियां दिखाने में जुट गया है. वहीं सत्ता पक्ष अपनी उपलब्धियां गिनाने में लगा हुआ है.

By

Published : Sep 20, 2020, 1:59 PM IST

patna
patna

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर हमलावार रहा है, वहीं सत्ता पक्ष की तरफ से भी इसपर पलटवार किया जा रहा है. इसी क्रम में जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव की दाल गलना बहुत मुश्किल है.

'सफल नहीं होंगे तेजस्वी'
राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार की जनता को बरगलाने की कितनी भी कोशिश कर ले वे इसमें सफल नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि राज्य में सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ और महिला सशक्तिकरण हर क्षेत्र में काम हुआ है. बिहार का जीडीपी भी लगातार डबल डिजिट रहा है.

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन

'नीतीश कुमार के साथ है जनता'
जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि वित्तीय अनुशासन के सभी मापदंड को बिहार ने पूरा किया है जिसकी कल्पना राज्य से बाहर के लोग नहीं कर पाते. उन्होंने कहा कि इस बदलती तस्वीर का श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाता है राजीव रंजन ने कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार के साथ है.

'सरकार ने किए विकास के काम'
राजीव रंजन ने कहा कि जनता देख रही है पिछले 15 सालों में हर क्षेत्र में नीतीश सरकार ने विकास के काम किए हैं. शराबबंदी के जरिए बिहार के गांवों की तस्वीर बदल रही है. उन्होंने कहा कि एनडीए किए गए विकास कार्यों की बदौलत आगामी विधानसभा चुनाव में तीन चौथाई से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

नीतीश पर निशाना
बता दें कि नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर लगातार हमले कर रहे हैं. कोरोना , बाढ़ और बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर भी विपक्ष नीतीश पर निशाना साध रहा है. जेडीयू की तरफ से भी लगातार तेजस्वी और लालू परिवार पर पोस्टर और अन्य माध्यमों से जवाब दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details