बिहार

bihar

ETV Bharat / state

क्वॉरेंटाइन सेंटरों में कुव्यवस्था पर बोली JDU- झूठी अफवाह फैलाने की जगह मदद करे विपक्ष

राजीव रंजन ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रवासी मजदूरों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखने का फैसला किया है. ये श्रेष्ठ व्यवस्था है, लेकिन विपक्ष की इस सही व्यवस्था में दाल नहीं गल रही है.

By

Published : May 21, 2020, 4:43 PM IST

Patna
Patna

पटनाः प्रवासी मजदूरों के लिए बनाए गए क्वॉरेंटाइन केंद्रों पर विपक्ष की ओर से लगातार कुव्यवस्था की बात कही जा रही है. विपक्ष के लगाए आरोप पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि लोग कुव्यवस्था का मुद्दा बनाकर झूठी अफवाह फैला रहे हैं. उन्होंने विपक्ष को महामारी के दौर में रचनात्मक भूमिका निभाने की सलाह दी है.

खामियां निकालने की कोशिश
जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रवासी मजदूरों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखने का फैसला किया है. ये श्रेष्ठ व्यवस्था है, लेकिन विपक्ष की इस सही व्यवस्था में दाल नहीं गल रही है. इसलिए वे खामियां निकालने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इससे अच्छा विपक्ष कोरोना संक्रमण से लड़ने में मदद करता.

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन

'कुव्यवस्था फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई'
राजीव रंजन ने कहा कि विपक्ष की ओर से क्वॉरेंटाइन सेंटर को लेकर झूठी अफवाह फैलाई जा रही है. जो जांच में अधिकांश गलत निकली है. मुख्यमंत्री ने भी बैठक में कुव्यवस्था फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details