बिहार

bihar

सरकार की ओर से की गई राहत पैकेज की घोषणा- JDU प्रवक्ता

By

Published : Mar 26, 2020, 11:35 AM IST

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि सरकार ने राशन कार्ड धारियों को राहत पैकेज दी है और कई क्षेत्रों के लोगों को भी राहत देने की घोषणा की है.

Patna
Patna

पटनाः बिहार में लॉक डाउन का आज चौथा दिन है. इससे कई लोगों की परेशानी बढ़ गई है. खासकर दैनिक मजदूरों का काम पूरी तरह ठप हो गया है. विपक्ष ऐसे लोगों के लिए विशेष राहत पैकेज की मांग कर रही है. इसपर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि सरकार की ओर से राहत पैकेज की घोषणा की गई है. समीक्षा के बाद सभी वर्गों को राहत मिले सरकार इसके लिए कदम उठाएगी. इसके साथ हीं उन्होंने खाद्य आपूर्ति मंत्री के पटना से बाहर रहने पर भी सफाई दी.

'राहत देने की घोषणा'
जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि सरकार ने राशन कार्ड धारियों को राहत पैकेज दी है और कई क्षेत्रों के लोगों को भी राहत देने की घोषणा की है. जिन किसानों को बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि के कारण फसल की क्षति हुई थी उनके अकाउंट में भी सरकार क्षतिपूर्ति राशि भेज रही है. उन्होंने कहा कि समीक्षा के बाद सभी वर्ग के लोगों को राहत मिले इसके लिए काम किया जा रहा है.

'मुख्यमंत्री खुद कर रहे समीक्षा'
लॉक डाउन के कारण पटना सहित पूरे बिहार में कालाबाजारी की भी खबर आ रही है लेकिन खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी पिछले कई दिनों से पटना से बाहर हैं. इस पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने सफाई देते हुए कहा कि लगातार मंत्री संचार माध्यमों से अधिकारियों से संपर्क बनाए हुए हैं और मुख्यमंत्री खुद हर चीज की समीक्षा कर रहे हैं. इसके साथ हीं सरकार लोगों की परेशानी को कम करने का हरसंभव प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details