बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाजपा जदयू के बीच 50-50 का फार्मूला तय, जेडीयू बोली- भाजपा तय करे कि लोजपा को कितनी सीट देंगे

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच सीट शेयरिंग का मसौदा तैयार हो गया है. बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच आधी-आधी सीटों के बंटवारे पर मुहर लग गई है.

By

Published : Oct 4, 2020, 10:33 AM IST

Updated : Oct 4, 2020, 12:05 PM IST

Delhi-Patna
भाजपा जदयू के बीच 50-50 का फार्मूला तय

नई दिल्ली/पटना:बिहार विधान सभा चुनाव 2020 को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बिहार बीजेपी नेताओं की बैठक चल रही है. बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव, बिहार बीजेपी चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणनवीस, बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, जीतन राम मांझी के साथ ही गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं.

सीटों का मसौदा तैयार
बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच सीट शेयरिंग का मसौदा तैयार हो गया है. बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच आधी-आधी सीटों के बंटवारे पर मुहर लग गई है. दिल्ली से मिली जानकारी के अुनसार रविवार देर शाम तक सीट बंटवारे का औपचारिक एलान भी कर दिया जाएगा.

एलजेपी पर भी चर्चा
चिराग पासवान की तरफ से लगातार बनाए जा रहे दबाव और नीतीश कुमार पर दिए बयानों को लेकर भी चर्चा हुई है. जेडीयू सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेडीयू और बीजेपी के बीच 50-50 का बंटवारा हुआ है. जेडीयू की ओर से ये बात साफ कर दी गई है कि इस बंटवारे के बाद बीजेपी और लोजपा के बीच जो भी समझौता हो उससे पार्टी को कोई लेना-देना नहीं होगा.

Last Updated : Oct 4, 2020, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details