बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU का ऐप लांच: 700 लोगों की टीम जनता तक पहुंचाएगी पार्टी का विचार

विशेष टीम पटना मुख्यालय से लेकर हर प्रखंड स्तर पर काम करेगी. इसमें नीतीश कुमार के भाषण वाले वीडियो भी डाले जाएंगे. साथ में सरकार और पार्टी हर गतिविधि उपलब्ध होगी.

By

Published : May 8, 2019, 1:41 AM IST

जेडीयू का ऐप लांच

पटना: सोशल मीडिया की ओर राजनीतिक पार्टियों का रुझान लगातार बढ़ रहा है. जनता के बीच इसके बढ़ते प्रचलन के मद्देनजर पार्टियां भी इस क्षेत्र में सक्रिय हो रही हैं. इसी क्रम में जनता दल यूनाइटेड ने अपना एक अधिकारिक ऐप लांच किया है.
मीडिया सेल की ओर से जेडीयू का ऐप लांच किया गया. जिसमें जनता दल यूनाइटेड से जुड़ी कई तरह की गतिविधियां लोगों को देखने की मिलेगी. मीडिया सेल में 700 लोगों की लंबी चौड़ी टीम काम कर रही है. यह विशेष टीम पटना मुख्यालय से लेकर हर प्रखंड स्तर पर काम करेगी.

क्या बोले मीडिया सेल प्रभारी
मीडिया सेल के प्रभारी अमरजीत ने बताया कि जदयू का ऐप पार्टी का इनसाइकलोपिडिया होगा. इसपर पार्टी के सभी कार्यक्रम, नीतियों के साथ सरकार की योजना और उपलब्धियां भी लोगों को दिखेंगी. उन्होंने यह भी बताया कि इस ऐप के जरिए जेडीयू की हर दिन की गतिविधि भी नजर आएगी. जदयू मीडिया सेल इसके लिए पिछले कई दिनों से तैयारी कर रहा था. ऐप के माध्यम से पार्टी के लोगों को भी कई तरह की जानकारी मिलने लगेगी.

मीडिया सेल प्रभारी से बात करते संवाददाता

'पार्टी का प्रचार नहीं, जानकारी भी मिलेगी'
मीडिया सेल के प्रभारी अमरजीत का यह भी दावा है कि दूसरी पार्टियों से जदयू का ऐप पूरी तरह अलग होगा. इसमें नीतीश कुमार के भाषण वाले वीडियो भी डाले जाएंगे. साथ में सरकार और पार्टी की महत्वपूर्ण बैठकों के वीडियो समाचार के रूप में भी देखने को मिलेंगे. मीडिया सेल जदयू ऐप के माध्यम से एक प्लेटफार्म पर पार्टी और सरकार की हर गतिविधि उपलब्ध कराने का प्रयास करेगा. अमरजीत का यह भी कहना है कि इस ऐप के माध्यम से पार्टी का ना केवल प्रचार किया जाएगा, बल्कि हर तरह की जानकारी भी उपलब्ध कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details