बिहार

bihar

बोले JDU सांसद- 'फ्री सेवाओं के बहकावे में आ गई दिल्ली की जनता, AAP ने नहीं किया कोई काम'

By

Published : Feb 11, 2020, 7:52 PM IST

जेडीयू सांसद विजय मांझी ने कहा कि दिल्ली की जनता ने क्षणिक लाभ के कारण अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को वोट दिया है. इस चुनाव का बिहार में कोई असर नहीं पड़ेगा.

जेडीयू सांसद विजय मांझी
जेडीयू सांसद विजय मांझी

नई दिल्ली/पटना:दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बड़ी जीत दर्ज की है. दूसरी तरफ कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल सकी. बीजेपी और जेडीयू गठबंधन का परफार्मेंस भी अच्छा नहीं रहा. गया से जेडीयू सांसद और वरिष्ठ नेता विजय मांझी ने चुनावी नतीजों पर प्रतिक्रिया दी है. विजय मांझी का मानना है कि दिल्ली की जनता एक बार फिर से केजरीवाल के बहकावे में आ गई है.

जेडीयू सांसद विजय मांझी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए वे कई जगहों पर जनसभा करने गए. लेकिन, उन्हें कहीं कोई विकास नहीं दिखा इसलिए ये कहना गलत है कि जनता ने विकास को वोट दिया है. विजय मांझी ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने क्षणिक लाभ के लिए केजरीवाल का साथ दिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव परिणाम: तेजस्वी का नीतीश पर तंज- 'सही कहा था आपने, जनता ही है मालिक'

'बिहार गठबंधन पर नहीं पड़ेगा कोई असर'
दिल्ली चुनाव परिणामों का असर बिहार गठबंधन पर पड़ेगा इस सवाल के जवाब में जेडीयू सांसद विजय मांझी ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू साथ थे, हैं और रहेंगे. विजय मांझी ने दावा किया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन भारी बहुमत से जीतेगा और दोबारा सत्ता में आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details