बिहार

bihar

By

Published : Mar 1, 2020, 7:34 PM IST

ETV Bharat / state

भीड़ जुटाते-जुटाते थक गए नीतीश के MLA, हरी कालीन पर लेट कार्यकर्ताओं से दबवाये पैर

गांधी मैदान पहुंचे नवादा से जदयू विधायक कौशल यादव थक गए और लेट गए. इसके बाद वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ता उनके पैर दबाने लग गए. विधायक कौशल यादव नवादा के गोबिंदपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक है.

जदयू विधायक
जदयू विधायक

पटना:राजधानी के ऐतिहासिक गांधी मैदान में सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में प्रदेशभर से जदयू के बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. वहीं, विधायकों और सांसदों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करायी. इसी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे नवादा से जदयू विधायक कौशल यादव बेहद थक गए. लिहाजा, वो मैदान की हरी कालीन में लेट गए और पैर दबवाने लगे.

कार्यकर्ताओं के बीच लेटे नवादा के गोबिंदपुर विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक कौशल यादव के पैरों की जमकर मसाज की गई. ताकि उनकी थकावट दूर हो सके. जदयू कार्यकर्ताओं ने विधायक की सेवादारी करते हुए उनकी थकावट दूर करने का प्रयास किया. बता दें कि इस सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी जदयू कार्यकर्ताओं ने ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए जी तोड़ मेहनत की थी. इसके बावजूद गांधी मैदान में उतना जनसैलाब नहीं दिखा, जितना पार्टी ने दावा किया था.

थक गए नीतीश के विधायक

तो क्या नहीं मिला मंच ?
गांधी मैदान में दो मंच बनाए गए थे. एक मंच पर 350 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई थी. तो वहीं मुख्य मंच पर मुख्यमंत्री के साथ 450 लोगों के लिए मंच बनाया गया था. छोटे मंच को पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री और पूर्व सांसदों के लिए बनाया गया था. दूसरे मंच पर मुख्यमंत्री के साथ कई मंत्री, सांसद और विधायकों के अलावा पार्टी के महत्वपूर्ण नेताओं को होना था. ऐसे में कौशल यादव हरी कालीन में लेटे नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details