बिहार

bihar

आम बजट से JDU को काफी उम्मीदें, MLA रंजू गीता बोलीं- महिला वित्त मंत्री दे सकती हैं तोहफा

By

Published : Jul 4, 2019, 9:20 PM IST

जदयू विधायक ने यह भी कहा कि विशेष राज्य की मांग लंबे समय से है. उस पर भी केंद्र सरकार की ओर से पेश बजट में प्रावधान किया जा सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि महिला वित्त मंत्री बजट पेश कर रही है, जिससे उनमें काफी उत्साह है.

रंजू गीता

पटना:शुक्रवार को पेश होने वाले बजट से आम जनता के साथ-साथ जदयू के लोगों को भी काफी उम्मीदें हैं. जदयू विधायक रंजू गीता ने कहा कि आम बजट से बिहार के लोगों को बहुत उम्मीद है. खासकर बिहार में जिस तरह से सुखाड़ की स्थिति बन रही है ऐसे में केंद्र से मदद की उम्मीद है.

जदयू विधायक ने यह भी कहा कि विशेष राज्य की मांग लंबे समय से है. उस पर भी केंद्र सरकार की ओर से पेश बजट में प्रावधान किया जा सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि महिला वित्त मंत्री बजट पेश कर रही हैं, जिससे उनमें काफी उत्साह है.

ईटीवी भारत संवाददाता अविनाश की रिपोर्ट

नीति आयोग की बैठक में उठाई मांग
गौरतलब है कि जदयू, एनडीए का सहयोगी दल है. नीतीश कुमार लंबे समय से विशेष राज्य के दर्जे की मांग करते रहे हैं. पार्टी इसको लेकर आंदोलन करती रही है. इसको लेकर बिहार विधान सभा, विधान परिषद से सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास करा कर भी केंद्र को भेजा गया है. नीति आयोग की बैठक में भी मुख्यमंत्री ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की बात को उठाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details