बिहार

bihar

NRC नहीं लागू होने पर नीतीश कुमार को बधाई देते हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे गुलाम रसूल बलियावी

By

Published : Mar 1, 2020, 1:48 PM IST

जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि कार्यकर्ताओं में सम्मेलन को लेकर पर्व का माहौल है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में उत्साह जोरों पर है, और सभी नीतीश कुमार को आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं.

पटना
पटना

पटनाः जदयू की ओर से गांधी मैदान में आयोजित राज्य स्तरीय जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में भी सीएए और एनआरसी का मुद्दा छाया रहा. गांधी मैदान में शामिल होने के लिए निकले जदयू एमएलसी गुलाम रसूल के साथ चल रहे कार्यकर्ताओं ने गले में पट्टी पहन रखी थी. जिसपर बिहार विधानसभा में एनआरसी लागू नहीं करने के लिए नितिश को धन्यवाद लिखा था.

'सम्मेलन को लेकर पर्व का माहौल'
इनकम टैक्स चौराहा पहुंचे एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि कार्यकर्ताओं में सम्मेलन को लेकर पर्व का माहौल है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में उत्साह जोरों पर है, और सभी नीतीश कुमार को आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

'नो एनआरसी को बताया ऐतिहासिक फैसला'
बिहार में नो एनआरसी के मुद्दे पर गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि नीतीश कुमार ने इतना बड़ा ऐतिहासिक काम किया है, जो देश में किसी और के बलबूते की बात नहीं थी. बलियाली समर्थक जदयू के झंडे बैनर के साथ कार्यकर्ता रैली में शामिल हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details