बिहार

bihar

हजारों कार्यकर्ताओं के साथ सम्मेलन में शामिल होने गांधी मैदान पहुंचे विधायक अशोक कुमार सिंह

By

Published : Mar 1, 2020, 12:19 PM IST

गांधी मैदान में आयोजित जेडीयू की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए सभी जिलों से पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पहुंचे हैं. इसी दौरान औरंगाबाद से जेडीयू के विधायक अशोक कुमार सिंह भी करीब 10 हजार कार्यकर्ताओं के साथ इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहुंचे हुए हैं.

जेडीयू का कार्यकर्ता सम्मेलन
जेडीयू का कार्यकर्ता सम्मेलन

पटना:जेडीयू की ओर से गांधी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए औरंगाबाद के रफीगंज के विधायक अशोक कुमार सिंह अपनी पत्नी डॉ. निशा सिंह और हजारों समर्थकों के साथ गांधी मैदान पहुंच रहे हैं. कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. ढोल-नगाड़े की आवाज पर कार्यकर्ता झूमते हुए नजर आ रहे हैं.

औरंगाबाद जेडीयू महिला जिलाध्यक्ष डॉ. निशा सिंह ने इस मौके पर कहा कि वो 750 महिलाओं के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शरीक होने के लिए पहुंची हैं. उन्होंने बताया कि यह सिर्फ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन है. इसलिए इसमें सिर्फ जो बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता बनाए गए हैं, वही शामिल हुए हैं. उन्होंने बताया कि कार्यकर्ता सम्मेलन में शरीक होने को लेकर सभी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. उन्होंने बताया कि औरंगाबाद की सभी कार्यकर्ताओं के लिए पटना में उनके यहां नाश्ते का प्रबंध है. वहीं, सम्मेलन से लौटने के बाद खाने-पीने का भी प्रबंध है.

पेश है रिपोर्ट

200 से ज्यादा सीटों पर होगी जीत
कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए गांधी मैदान जा रहे जेडीयू विधायक अशोक कुमार सिंह ने कहा कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन है और इस मौके पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए 2 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि औरंगाबाद से वो 10 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं के साथ सम्मेलन में शामिल होने के लिए जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि गांधी मैदान में सभी कार्यकर्ता शपथ लेंगे की आगामी विधानसभा चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें जीता कर फिर से नीतीश कुमार को बिहार का मुख्यमंत्री बनाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details