बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी के लालटेन जलाने की अपील पर JDU का तंज- होटवार जेल कौन लेकर जाएगा लालटेन?

तेजस्वी यादव की अपील पर जदयू ने तंज कसा है. नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव से पूछा कि आरजेडी के न्यायिक कुपात्र जो होटवार, बेउर और तिहाड़ में हैं. वहां लालटेन लेकर कौन जाएगा यह स्पष्ट कीजिए.

By

Published : Sep 9, 2020, 2:30 PM IST

jdu_ojdu_o
jdu_o

पटनाः नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने आज 9 बज कर 9 मिनट पर लालटेन, दीया और मोमबत्ती जलाने की अपील की है. तेजस्वी यादव की इस अपील पर जदयू मंत्री नीरज कुमार ने तंज कसते हुए पूछा कि होटवार और बेउर कौन लालटेन लेकर जाएगा यह भी बता दें.

तेजस्वी की अपील पर मंत्री नीरज का तंज
बेरोजगारी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने युवाओं से जात पात छोड़कर अपील की है कि कदम से कदम मिलाकर चलें और रात 9 बजकर 9 मिनट पर लाइट को बंद कर लालटेन, मोमबत्ती और दिया जलाएं. तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं अपनी मां के साथ छत पर लालटेन जलाकर इस अभियान का साथ दूंगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

तेजस्वी यादव की अपील पर जदयू की ओर से तंज कसा जा रहा है. जदयू मंत्री नीरज ने तेजस्वी यादव से पूछा कि आरजेडी के न्यायिक कुपात्र जो होटवार, बेउर और तिहाड़ में हैं. वहां लालटेन लेकर कौन जाएगा यह स्पष्ट कीजिए. जदयू मंत्री ने कहा कि पार्टी ने इसके लिए जगदानंद सिंह को जिम्मेदारी दी है और आपको भी और आपके परिवार को भी.

बेरोजगारी पर सियासत
बेरोजगारी को लेकर तेजस्वी यादव लगातार अभियान चला रहे हैं. पिछले दिनों एक पोर्टल भी लांच किया था. सरकार पर बेरोजगारी और पलायन को लेकर लगातार निशाना भी साध रहे हैं और विधानसभा चुनाव में इसे एक बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश भी करेंगे. जदयू के तरफ से भी इसको लेकर हमला शुरू है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details