बिहार

bihar

जगदानंद सिंह के बयान पर JDU ने किया पलटवार, कहा- जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष हों जेल में वो खुद का सोचें

By

Published : Jan 30, 2020, 4:25 PM IST

प्रशांत किशोर को लेकर बयानबाजी जारी है. एक तरफ कांग्रेस ने प्रशांत किशोर को ऑफर दिया है. वहीं, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जो बयान दिया है. उससे जेडीयू खेमे में काफी नाराजगी है.

पटना
पटना

पटना: आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने प्रशांत किशोर को लेकर बयान दिया कि गंदी नाली से निकलने वाले लोगों के लिए आरजेडी में कोई जगह नहीं है. इस पर जदयू कोटे से मंत्री अशोक चौधरी ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष जेल में हों उसे दूसरे पर कीचड़ नहीं उछालना चाहिए.

जेडीयू मंत्री अशोक चौधरी ने आरजेडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी के 2 विधयाक महिला उत्पीड़न के मामले में जेल में बंद हैं. पार्टी उन विधायकों को लेकर कुछ नहीं बोल रही है. ऐसी पार्टी के नेता जेडीयू को गंदी नाली बताएंगे. फैसला तो जनता करेगी.

पेश है रिपोर्ट

महागठबंधन में एक राय नहीं
बता दें कि प्रशांत किशोर को लेकर बयानबाजी जारी है. एक तरफ कांग्रेस ने प्रशांत किशोर को ऑफर दिया है. वहीं, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जो बयान दिया है. उससे जेडीयू खेमे में काफी नाराजगी है.
अशोक चौधरी ने यह भी कहा कि महागठबंधन के दलों में किसी भी मुद्दे पर एक राय नहीं है. यह बात तो सामने आ गई है. प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को जदयू से निकाले जाने के बाद जहां कांग्रेस नेताओं की ओर से पीके को ऑफर दिया जा रहा है. वहीं. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष के बयान से साफ है कि महागठबंधन में एक राय नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details