बिहार

bihar

JDU MLC संजय सिंह बोले- 'नीतीश कुमार को बनाया जाए इंडिया गठबंधन का संयोजक'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 1, 2024, 10:37 PM IST

CM Nitish Kumar: 'इंडिया' गठबंधन की बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार का तेवर बदला-बदला सा लग रहा है. नीतीश कुमार की नाराजगी की बात सामने आ रही है. वहीं विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को निश्चित तौर पर 'इंडिया' गठबंधन में संयोजक बनना चाहिए. उनसे काबिल दूसरा कोई नहीं है. पढ़ें पूरी खबर.

जेडीयू विधान पार्षद संजय सिंह
जेडीयू विधान पार्षद संजय सिंह

पटना में जेडीयू विधान पार्षद संजय सिंह

पटना: इंडिया गठबंधन में इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर खूब राजनीति हो रही है. वहीं जेडीयू विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को निश्चित तौर पर 'इंडिया' गठबंधन में संयोजक बनना चाहिए. उनसे काबिल दूसरा कोई नहीं है. सीट शेयरिंग से लेकर के सभी चीजों में बहुत देर हो गई है, पूरा समय बर्बाद हो गया है. 'इंडिया' गठबंधन को पहले फैसला लेना चाहिए था तो कुछ खेल और हो जाता, अब क्या खेल होगा. बीजेपी चुनाव की सभी तैयारी कर ली है और हमलोग हाथ पर हाथ धर कर बैठे हैं.

नीतीश से काबिल कोई नहीं:दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई देने जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह सहित पार्टी के मंत्री विधायक और विधान पार्षद भी पहुंचे हुए थे. उसी में विधान पार्षद संजय सिंह भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और इंडिया गठबंधन में संयोजक बनने की हो रही चर्चा पर अपना बयान दिया. जदयू विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कांग्रेस की ओर से हो रही देरी पर कई बार नाराजगी जता चुके हैं. दिल्ली की बैठक में ऐसे तो मुख्यमंत्री ने जनवरी तक सीट शेयरिंग करने का सुझाव दिया है.

"नीतीश कुमार को निश्चित रूप से इंडिया गठबंधन में संयोजक बनना चाहिए. इंडिया गठबंधन में उससे काबिल दूसरा कोई नहीं है. सीट सेयरिंग में काफी देर हो गई है. एनडीए ने चुनाव की सभी तैयारी कर ली है और हम हाथ पर हाथ धर कर बैठे हैं."- संजय सिंह, जेडीयू विधान पार्षद

नीतीश की नाराजगी:बता दें कि नीतीश कुमार की नाराजगी की बात सामने आ रही है. इन सब के बीच ललन सिंह ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया. नीतीश कुमार एक बार फिर से जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं. इन सब को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है. इस पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं. हालांकि आरजेडी सब कुछ ठीक होने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें

बिहार में 'खेला' तय! लालू से मिले विधानसभा अध्यक्ष, क्या नए साल में नीतीश की मुश्किल बढ़ाएंगे RJD सुप्रीमो?

भारतीय जनता पार्टी अब रंगा बिल्ला की पार्टी बन गई है: JDU

ABOUT THE AUTHOR

...view details