बिहार

bihar

ETV Bharat / state

T-20 वर्ल्ड कप: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर JDU नेता भी उत्साहित, कहा- फिर जीतेगी टीम इंडिया

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच हो तो उसका रोमांच ही कुछ अलग होता है. वहीं, जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि पूरी टीम से हम लोगों को उम्मीद है. मैच शुरू होते ही सभी लोग टीवी से चिपक जाएंगे.

By

Published : Oct 24, 2021, 4:16 PM IST

T-20 वर्ल्ड कप
T-20 वर्ल्ड कप

पटना:टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में आज भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महामुकाबला होने वाला है. खेल प्रशंसक से लेकर तमाम सियासतदान भी मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बिहार की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू (JDU) के नेता भी इसको लेकर काफी उत्साहित हैं. आलम ये है कि पार्टी कार्यालय में क्रिकेट मैच की ही चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़े: T-20 वर्ल्ड कप: 'हर बार की तरह पाकिस्तान को फिर हराएगा भारत'

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल का कहना है क्रिकेट के प्रति सभी की दीवानगी है, लेकिन जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हो तो उसका रोमांच ही कुछ अलग होता है. इस मैच का हम सभी को इंतजार रहता है. यह मैच इसलिए भी खास है कि इस बार भी भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान को हराएगी.

देखें रिपोर्ट

निखिल मंडल का कहना है कि भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर दुबई में सभी होटल पहले ही बुक हो चुके हैं. फ्लाइट का टिकट भी काफी महंगा हो चुका था. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस मैच को लेकर लोगों में कितनी उत्सुकता है.

ये भी पढ़े: भारत-पाक महामुकाबला: ईशान बढ़ाएंगे शान.. धड़कनें तेज.. बस कुछ घंटे बाकी

वहीं, जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा का भी कहना है कि पूरी टीम से हम लोगों को उम्मीद है. शाम के बाद ही सभी टीवी से चिपक जाएंगे और इस मैच का लुत्फ उठाएंगे. हमें पूरी उम्मीद है कि भारतीय क्रिकेट टीम जीतेगी.

आपको बताएं कि अबतक भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप में 5 मुकाबले हुए हैं, जिसमें पाकिस्तान हर बार भारत से हारा है. आज दोनों टीमें 2 साल बाद आमने-सामने हो रही हैं. पिछली बार 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था. वनडे वर्ल्ड कप में भी भारत का पलड़ा पाकिस्तान पर भारी रहा है. 7 मुकाबलों में भारत से आज तक पाकिस्तान नहीं जीत पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details