बिहार

bihar

नीतीश के कई नेताओं ने 'हम' से मिलाया हाथ, गदगद मांझी बोले- दूसरे दलों के लोग हमसे प्रभावित

By

Published : Jan 28, 2022, 5:38 PM IST

Updated : Jan 28, 2022, 5:53 PM IST

हम प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह (HAM Patna Office)का आयोजन किया गया, जिसमें जेडीयू सहित अन्य दलों के कई नेता सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी का दाम थामा. पढ़ें पूरी खबर...

हम प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह
हम प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह

पटनाःबिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (HAM Chief Jitanram Manjhi) ने शुक्रवार को पार्टी कार्यालाय में जेडीयू सहित अन्य दलों के नेताओं को हम पार्टी की सदस्यता (JDU Leaders Joined HAM Party) दिलाई. मिलन समारोह में जेडीयू युवा प्रकोष्ठ के सुनील कुमार, राजेश कुमार, मेधा देवी सहित अन्य नेता सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ हम पार्टी का दामन थामा.

इसे भी पढ़ें- मांझी का डैमेज कंट्रोल भोजः पूर्व CM बोले- ब्राह्मणों का सम्मान है.. मुझसे कोई नाराज नहीं

नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा कि उनकी यह पार्टी साल 2015 की पार्टी है. संगठन का लगातार विस्तार हो रहा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारी पार्टी काम कर रही है, उससे दूसरे दल के लोग प्रभावित हो रहे हैं.

हम पार्टी की कार्यशैली से प्रभावित होकर वे बड़ी संख्या में संगठन के साथ जुड़ रहे हैं. उन्होंने युवाओं के पार्टी के साथ जुड़ने से काफी उम्मीदें जताई. पूर्व सीएम ने कहा कि युवाओं के संगठन को काफी मजबूती मिलेगी. आगे उन्होंने कहा कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सभी वर्गो और सभी धर्मों के लिए काम करती है. युवाओं के हित में हमारी पार्टी लगातार लड़ाई लड़ती रहेगी.

इसे भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले मांझी- सरकार प्रमोशन में आरक्षण को लेकर जल्द शुरू करे कार्रवाई

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Jan 28, 2022, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details