बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bihar BJP: JDU नेताओं ने थामा 'कमल', सम्राट चौधरी बोले- 'CM को कुर्सी की लालच.. भाग रहे हैं लोग'

बीजेपी के मिलन समारोह के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने महागठबंधन की सरकार पर जोरदार हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के प्रकरण में क्यों चुप हैं, ये समझ से परे है. उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को घेरेगी.

By

Published : Jul 10, 2023, 3:24 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी

पटना:आज बिहार बीजेपी कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व विधायक दिलीप वर्मा और जेडीयू नेता सागरिका चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरीऔर बीजेपी सांसद सुशील मोदी भी मौजूद रहे. इस दौरान बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि दिलीप वर्मा कई बार विधायक रह चुके हैं और आज हमारे पार्टी में फिर से आए हैं. निश्चित तौर पर उनके आने से हमारी पार्टी को मजबूती मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Bihar Monsoon Session:'एक ही केस में बार-बार चार्जशीट.. तेजस्वी को फंसाया जा रहा', राबड़ी देवी का PM नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला

जेडीयू नेताओं की पसंद बनी बीजेपी: इस दौरान सम्राट चौधरी ने साफ-साफ कहा कि धीरे-धीरे बीजेपी का कुनबा मजबूत हो रहा है. यही कारण है कि जेडीयू के लोग अब तेजी से बीजेपी की तरफ रुख कर रहे हैं. जेडीयू की नेता सागरिका चौधरी आज भारतीय जनता पार्टी में आईं हैं. उनके आने से हमारी पार्टी को और मजबूती मिलेगी.

तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का प्रहार:वहीं, लैंड फॉर जॉब स्कैम में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ दायर चार्जशीट को लेकर सम्राट चौधरी ने महागठबंधन की सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम चार्जशीटेट हो गए हैं, लिहाजा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनसे तुरंत इस्तीफा लेना चाहिए.

"मुख्यमंत्री शुरू से कहते रहे हैं कि वह भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस रखते हैं लेकिन जब तेजस्वी यादव पर चार्जशीट हुआ तो उसके बाद भी सीएम ने चुप्पी साध रखी है, जो कि निश्चित तौर पर गलत है. विधानसभा का सत्र आज शुरू हुआ और हम लोगों ने इस पर चर्चा भी की और हंगामा भी किया लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं सुन रहे हैं"-सम्राट चौधरी, अध्यक्ष, बिहार बीजेपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details