बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहटा में JDU नेताओं ने गरीबों के बीच बांटा राशन, कहा- करते रहेंगे लोगों की मदद

लॉक डाउन की वजह से बिहटा में प्रभावित गरीब परिवार के बीच जेडीयू नेता खाद्य सामग्री पहुंचा रहे हैं. वहीं, पूरे लॉक डाउन के दौरान मदद करने का आश्वासन भी दे रहे हैं.

By

Published : Apr 5, 2020, 4:32 PM IST

bihta
bihta

पटनाः कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पूरे देश में लॉक डाउन है. इस लॉक डाउन में खास कर गरीब परिवार को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. मुश्किल से इन परिवारों को दो वक्त का खाना मिल रहा है. इस विकट परिस्थिति में राजनीतिक दलों की तरफ से मदद का हाथ बढ़ाया जा रहा है. पटना जिला के बिहटा प्रखण्ड स्थित सदिसोपुर बाजार में जेडीयू नेताओं ने लोगों के बीच राशन वितरण किया है.

जेडीयू प्रखंड सचिव मनीष कुशवाहा एवं पूर्व जदयू नेत्री पिंकी सिंह ने राशन बांट कर आगे भी मदद करने का आश्वासन दिया है. इसके अलावा लोगों को कोरोना के बचने के लिए जागरूक किया. जेडीयू नेता मनीष कुशवाहा ने बताया कि लॉक डाउन में गरीब परिवार काफी परेशान है.

राशन पैकेट बांटती पिंकी सिंह

जरुरी खाद्य सामग्री का वितरण

जेडीयू नेता पिंकी सिंह के सहयोग से सदिसोपुर गांव में राशन का पैकेट बनाकर गरीब परिवार के घरों में बांटा गया है. इसमें साबुन, चावल, दाल, आलू शामिल है. इस पैकेट को सहयोगियों के मदद से गरीबों तक पहुंचाया जा रहा है. जेडीयू नेता का कहना है कि बिहार में जब तक लॉक डाउन रहेगा तब तक गरीब लोगों को मदद करते रहेंगे.

गरीबों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण करते मनीष कुशवाहा

लॉक डाउन में लोगों से घर में रहने की अपील

बता दें कि कोरोना की जद में अब तक बिहार में 32 लोग आ चुके हैं. इसमें अब तक एक की मौत हो गयी है. कोरोना के बढ़ते मामले को देख सरकार और स्थानीय प्रशासन भी गम्भीर है. जिला प्रशासन की ओर से लगातार लोगों से लॉक डाउन पालन करने की अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details