बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: प्रदेश अध्यक्ष के लिए वशिष्ठ नारायण सिंह ने किया नामांकन, कई बड़े नेता रहे मौजूद

वशिष्ठ नारायण सिंह पहले दो बार प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं. ऐसा माना जा रहा है कि जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष के लिए इस बार भी उन्हें चुन लिया जाएगा.

By

Published : Sep 19, 2019, 1:04 PM IST

Updated : Sep 21, 2019, 8:06 AM IST

नामांकन करते वशिष्ठ नारायण सिंह

पटनाःजेडीयू प्रदेश अध्यक्ष के लिए से वशिष्ठ नारायण सिंह ने पार्टी कार्यालय में नामांकन का पर्चा भरा. नामांकन 11 सेटों में किया गया है. इस मौके पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता, मंत्री विजेंद्र यादव, मंत्री जय कुमार सिंह, मंत्री श्याम रजक समेत कई सांसद, विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह मौजूद थे.

नामांकन के दौरान मौजूद नेता व कार्यकर्ता

प्रदेश अध्यक्ष के लिए तीसरी बार किया नामांकन
जानकारी के मुताबिक पार्टी कार्यालय में नामांकन के दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे. पार्टी कार्यालय में काफी गहमागहमी बनी रही. लोग वशिष्ठ नरायण सिंह और नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. ऐसा माना जा रहा है कि जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष के लिए वशिष्ठ नारायण सिंह का तीसरी बार चुना जाना तय है.

नामांकन के लिए जाते वशिष्ठ नारायण सिंह और जानकारी देते संवाददाता

कार्यकर्ताओं में देखा गया जोश
बता दें कि वशिष्ठ नारायण सिंह पहले दो बार प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं. पार्टी सर्वसम्मति से वशिष्ठ नारायण सिंह को अध्यक्ष पद के लिए नामांकन कराया गया है. निर्वाचन पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार सिंह ने नामांकन लिया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखा गया.

Last Updated : Sep 21, 2019, 8:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details