बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू की वर्चुअल बैठक पर जदयू का तंज, कहा- राजनीति नहीं स्वास्थ्य लाभ लें आरजेडी सुप्रीमो

लालू प्रसाद यादव की वर्चुअल बैठक को लेकर जदयू की ओर से उनपर तंज कसा गया है. जदयू ने कहा है कि सुशासन के आगे लालू की राजनीति फेल हो चुकी है.

By

Published : May 10, 2021, 3:03 PM IST

PATNA
जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा

पटनाःलालू प्रसाद यादवके जेल से बाहर आने और उसके बाद विधायकों के साथवर्चुअल बैठक करने के बाद बिहार में राजनीति गर्म हो गई है. लालू यादव की वर्चुअल बैठक पर अब जदयू का रिएक्शन आया है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहाने लालू पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सुशासन एक्सप्रेस के आगे अब लालू का त्रिसूल नहीं चलेगा. जनता लालू को 15 साल पहले ही नाकार चुकी है.

इसे भी पढ़ेंःवर्चुअल मीटिंग में 3 मिनट ही बोल पाए लालू, कहा- 'तबीयत ठीक होते ही आपके बीच जल्द आएंगे'

'स्वास्थ्य लाभ लें लालू'
जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने लालू प्रसाद यादव की वर्चुअल बैठक पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के बीच आने की बात लालू जी कह रहे हैं लेकिन जनता ने उन्हें 15 साल पहले ही नकार दिया है. ऐसे में बेहतर होगा कि अब वे स्वास्थ्य लाभ लें.

लालू प्रसाद यादव की वर्चुअल बैठक

लालू प्रसाद यादव पुत्र मोह में धृतराष्ट्र हो गए हैं. इसलिए जनता के बीच जाने की बात कह रहे हैं. उनको अब स्वास्थ्य का लाभ लेना चाहिए. सुशासन सरकार के आगे उनकी राजनीति धवस्त हो चुकी है.-उमेश कुशवाहा, जदयू प्रदेश अध्यक्ष, बिहार

देखें वीडियो

बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने आरजेडी विधायकों के साथ वर्चुअल मीटिंग की थी. इसमें उन्होंने कहा था कि स्वस्थ होने पर वे जल्द ही पार्टी के लोग और जनता के बीच आएंगे. इसी को लोकर जदयू की तरफ से लालू पर तंज किया गया है. लालू प्रसाद यादव ने वर्चुअल मीटिंग के जरिए अपनी पार्टी के नेताओं के साथ कई सालों के बाद बातचीत की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details