बिहार

bihar

By

Published : Apr 24, 2019, 9:40 AM IST

ETV Bharat / state

शिवानंद तिवारी ने कभी नहीं की सिद्धांत की राजनीति- जदयू

जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि पहले शिवनानंद तिवारी को अपना स्टैंड साफ करना चाहिये कि सन्यास लेने के बाद भी सक्रिय राजनीति में किस लोभ से हैं.

अरविंद निषाद, जदयू प्रवक्ता

पटनाः आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी लगातार किसी ना किसी मुद्दे पर नीतीश कुमार पर हमला करते रहे हैं. गिरिराज सिंह के साथ नीतीश कुमार के मंच शेयर करने और जनता से वोट मांगने पर भी उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधा. इसके जवाब में जदयू ने शिवानंद तिवारी पर पलटवार किया है.

जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि पहले शिवानंद तिवारी को अपना स्टैंड साफ करना चाहिए कि सन्यास लेने के बाद भी वो सक्रिय राजनीति में किस लोभ से हैं. उन्होंने ये भी कहा कि शिवानंद तिवारी कभी भी सिद्धांत की राजनीति नहीं करते हैं. अपने बेटे को स्थापित करने के लिए शिवानंद तिवारी को क्या-क्या नहीं करना पड़ रहा है. लेकिन लालू परिवार में जिस प्रकार से संघर्ष है शिवानंद तिवारी का सपना शायद ही पूरा हो पाए.

अरविंद निषाद, जदयू प्रवक्ता

शिवानंद तिवारी के कारण ही आज जेल में हैं लालू- जदयू
जदयू प्रवक्ता ने यह भी कहा कि शिवानंद तिवारी के कारण ही लालू प्रसाद आज जेल में हैं. शिवानंद तिवारी को बताना चाहिए कि आखिर किस वजह से वो आरजेडी में हैं. अरविंद निषाद ने कहा कि शिवानंद तिवारी पहले इन आरोपों का जवाब दें तब हमारे नेता पर बोलने का साहस करें.
जहां तक एनडीए उम्मीदवारों के लिये वोट मांगने की बात है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के सभी उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं और यह कर्तव्य भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details