बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU मंत्री संजय झा बोले- CM से कोई भी कर सकता है शिष्टाचार मुलाकात

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आरएसएस नेता से मुलाकात को लेकर तेजस्वी यादव के ट्वीट पर सियासत का दौर जारी है. विपक्ष की ओर से जहां लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं. वहीं, जदयू नेता ने सफाई दी है. जल संसाधन मंत्री संजय झा ने सीएम के इस मुलाकात को वो शिष्टाचार मुलाकात कहा है.

By

Published : Sep 24, 2019, 3:02 PM IST

संजय झा, जल संसाधन मंत्री

पटना:आरएसएस नेता रामलाल के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पर जहां विपक्ष लगातार हमलावर है. वहीं, जदयू की ओर से सफाई दी जा रही है. जदयू के नेता सफाई देते हुए कहते हैं कि अगर यह मुलाकात हुई भी है तो यह शिष्टाचार मुलाकात है.

सीएम से कोई भी कर सकता है शिष्टाचार मुलाकात
जल संसाधन मंत्री संजय झा ने इस मामले पर कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं. उनसे शिष्टाचार मुलाकात कोई भी कर सकता है. हालांकि आरएसएस नेता मिले हैं या नहीं इसकी मुझे जानकारी नहीं है. लेकिन एक मुख्यमंत्री के नाते उन्हें सबसे मिलना होता है और शिष्टाचार मुलाकात तो किसी से भी हो सकती है.

संजय झा, जल संसाधन मंत्री

तेजस्वी से गायब रहने का मांगा हिसाब
जल संसाधन मंत्री संजय झा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधने पर कहा कि तेजस्वी यादव होते कौन हैं कुछ भी कहने वाले. पहले वह यह तो बताएं कि 2 महीने कहां गायब थे. जब बिहार में चमकी बुखार और बाढ़ से लोग परेशान थे. नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं उनसे कोई भी मिलना चाहेगा तो शिष्टाचार मुलाकात तो होती ही है. वह स्टेट के मुख्यमंत्री हैं. किसी पार्टी के सिर्फ नेता नहीं. साथ ही उन्होंने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि मुख्यमंत्री जिन-जिन लोगों से मिले या जो-जो काम करें वह सब पब्लिक डोमेन में हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details