बिहार

bihar

महाराष्ट्र पेंच पर बोली JDU- बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन से सरकार बनना है तय

By

Published : Nov 3, 2019, 2:44 PM IST

राजीव रंजन ने कहा कि बीजेपी और शिवसेना एनडीए के सबसे पुराने और विश्वस्त दल हैं. दोनों दलों के नेतृत्व बहुत ही सुलक्षे हुए हैं. वहां बीजेपी और शिवसेना का सरकार बनना तय है.

पटना

पटना: महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच अब तक मामला सुलझा नहीं है. लेकिन जदयू को भरोसा है कि बीजेपी और शिवसेना ही मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाएगी. जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि जन अपेक्षाओं के अनुरूप बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन है. दोनों मिलकर ही वहां सरकार बनाएंगी.

राजीव रंजन ने कहा कि बीजेपी और शिवसेना एनडीए के सबसे पुराने और विश्वस्त दल है. गठबंधन में ऐसी स्थिति आती है जब पार्टी अपनी बातों को मजबूती के साथ रखती है. दोनों दलों के नेतृत्व बहुत ही सुलक्षे हुए हैं. इस मुद्दा को भी सुलझा लेंगे. इसलिए वहां बीजेपी और शिवसेना का सरकार बनना तय है. दोनों वहां मजबूती से सरकार चलाएगी.

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन का बयान

महाराष्ट्र फंसा पेंच
बता दें कि हालही में महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव हुए थे. इन दोनों राज्यों में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी. हरियाणा में बीजेपी जेजेपी के साथ गठबंधन कर सरकार बना ली. लेकिन महाराष्ट्र में पेंच फंस गया है. मुख्यमंत्री के कुर्सी को लेकर बीजेपी और शिवसेना में बात नहीं बन पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details