बिहार

bihar

कांग्रेस की शराबबंदी खत्म करने की मांग पर बोली JDU- ये आधी आबादी का अपमान

By

Published : Dec 16, 2020, 2:21 PM IST

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कांग्रेस की शराबबंदी समाप्त करने की मांग पर कहा है कि शराबबंदी से किसी तरह का धन का नुकसान नहीं हुआ है. जनता इसके लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी.

JDU leader rajiv ranjan
JDU leader rajiv ranjan

पटना:कांग्रेस की ओर से शराबबंदी समाप्त करने की मांग पर जदयू ने निशाना साधा है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि यह आधी आबादी का अपमान है. नीतीश कुमार ने युगान्तकारी फैसला लिया था. उसे बदलने का सवाल ही नहीं है. कांग्रेस शराबबंदी हटाने को लेकर जिस प्रकार से मांग कर रही है, खुद हास परिहास बन जाएगी.

जनता नहीं करेगी कांग्रेस को माफ
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि शराबबंदी का फैसला क्रांतिकारी और कालजई फैसला है. इसे बदलने का सवाल ही नहीं है. इससे गांव की तस्वीर बदली है. शराबबंदी से किसी तरह का धन का नुकसान भी नहीं हुआ है.

जानकारी देते जेडीयू प्रवक्ता

राजीव रंजन ने कहा कि शराबबंदी के फैसले से स्वास्थ्य, सड़क दुर्घटना, अपराध और महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में जो उपलब्धि हासिल हुई है, उसके खिलाफ यदि कांग्रेस आना चाहती है तो आए लेकिन जनता इसके लिए कभी माफ नहीं करेगी.

शराबबंदी की समीक्षा की मांग
विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस की ओर से शराबबंदी की समीक्षा की मांग उठी थी और यह भी कहा गया था कि सरकार आने के बाद नीतीश सरकार के फैसले पर विचार किया जाएगा. लेकिन अब जिस प्रकार से कांग्रेस की ओर से कहा जा रहा है कि बिहार में खुलेआम शराब बिक रही है और शराब बंदी को हटाना चाहिए, इसको लेकर सत्ताधारी दल जदयू कांग्रेस पर निशाना साध रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details