बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले पवन वर्मा- अब बीजेपी की विचारधारा पर है JDU, बताएं नीतीश

जेडीयू नेता पवन वर्मा ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कहा कि वे अपना स्टैंड क्लीयर करें. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पवन वर्मा ने कहा कि जेडीयू और बीजेपी के संविधान में फर्क है.

By

Published : Jan 21, 2020, 5:28 PM IST

जेडीयू नेता पवन वर्मा
जेडीयू नेता पवन वर्मा

पटना: बिहार एनडीए गठबंधन के मुख्य घटक दल जेडीयू और बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में गठबंधन कर लड़ने का फैसला किया है. इस गठबंधन को लेकर जेडीयू नेता पवन वर्मा ने सवाल खड़े किये हैं. पवन वर्मा ने सीएम नीतीश से सवाल किया है कि उन्हें अपनी और पार्टी की विचारधारा का रुख साफ करना चाहिए.

जेडीयू नेता पवन वर्मा ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कहा है कि वे अपना स्टैंड क्लीयर करें. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पवन वर्मा ने कहा कि जेडीयू और बीजेपी के संविधान में फर्क है. दोनों की अलग है दोनों की आइडियोलॉजी है. बिहार में गठबंधन था अब दिल्ली में क्या वजह है, उन्हें बताना चाहिए.

देखें पूरी रिपोर्ट

अकाली दल ने छोड़ा बीजेपी का साथ
पवन वर्मा ने साफ-साफ कहा है कि धारा 370 पर पार्टी ने समर्थन किया. उस समय भी हमने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की थी. साथ ही नागरिकता संशोधन कानून के समय में भी हमने बात किया था. अकाली दल भी बीजेपी का पुरानी सहयोगी है. लेकिन, उन्होंने भी अब अलग राह ली. ऐसे में जेडीयू अपना रुख बताए.

पटना एयरपोर्ट पर बोले पवन वर्मा

ये भी पढ़ें: बोली RJD- सीएए और एनआरसी के खिलाफ खड़े होने का खामियाजा भुगत रहे हैं pk और पवन वर्मा

'बीजेपी को तरजीह क्यों दे रही है जेडीयू?'
जेडीयू नेता पवन वर्मा ने कहा है कि निश्चित तौर पर अब समय आ गया है कि जनता दल यूनाइटेड अपना स्टैंड क्लियर करें. सीएम नीतीश को बताया होगी कि आखिर बीजेपी को क्यों तरजीह दी जा रही है. इसलिए हमने पत्र लिखा है. बता दें कि दिल्ली विधानसभा में जेडीयू और बीजेपी ने साथ लड़ने का फैसला किया. स्टार प्रचारकों की सूची में प्रशांत किशोर और पवन वर्मा के नाम नहीं है. इस पर अब सवाल उठने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details