बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU नेता नूतन सिंह के भाई को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान AIIMS में मौत

राजधानी पटना में जदयू नेता नूतन सिंह के मौसेरे भाई की गोली मारकर हत्या (Jdu Leader Brother Murder In Patna) कर दी गई. जदयू नेता नूतन सिंह के ऊपर भी पहले दो बार जानलेवा हमला हुआ था. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jul 12, 2022, 11:30 AM IST

brother shot in patna
brother shot in patna

पटना:राजधानी पटना में जदयूनेता नूतन सिंह के मौसेरे भाई की हत्या (Murder In Patna) कर दी है. जिले के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में नूतन सिंह के भाई सुरेश सिंह को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून डाला. सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में उन्हें अस्पताल लेकर गये, जहां इलाज के दौरान सुरेश सिंह की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.


ये भी पढ़ें-VIDEO: ज्वेलरी शॉप में लूट के दौरान गोली मारकर हत्या, CCTV में दहला देने वाली वारदात

अपराधियों ने जदयू नेता के मौसेरे भाई को मारी गोली: राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना अंतर्गत बभनपुरा धुपार चक में बाइक सवार अपराधियों ने जदयू नेता के मौसेरे भाई सुरेश सिंह उर्फ सेठ जी को गाड़ी में पेट्रोल लेकर वापस लौटते समय गोलियों से छलनी कर दिया था. स्थानीय लोगों और परिजनों ने सुरेश को इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान ही सुरेश की मौत हो गई.

जदयू नेता पर भी हुआ हमला: राजधानी पटना स्थित बेली रोड में विजय नगर निवासी जदयू नेता नूतन सिंह के ऊपर भी दो बार जानलेवा हमला हुआ था. उस मामले में पुलिस कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई, जिसका यह नतीजा है कि उस घटना के प्रत्यक्षदर्शी रहे सुरेश सिंह को मौत के घाट उतार दिया गया. मौजूद ग्रामीणों ने कहा कि सुरेश सिंह को गोली मारने के बाद अपराधी मुरादपुर होकर सोन नहर हाइवे पकड़कर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-फुलवारी शरीफ में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, लोगों ने सड़क पर शव रखकर जताया आक्रोश

पिस्टल और खोखा बरामद:मामले की जांच में जुटे एसएचओ फुलवारी एकरार अहमद ने बताया कि आसपास के लगे सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगालाने के बाद अपराधियों तलाश जारी है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल और खोखा बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details