बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU के बागी नेता नरेंद्र सिंह RJD के साथ मिलकर करेंगे हल्ला बोल

जदयू के बागी हो चुके नेता नरेंद्र सिंह आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से मिलने उनके आवास पहुंचे. उन्होंने रघुवंश प्रसाद सिंह से मुलाकात की. इस पूरी मुलाकात के बारे में रघुवंश प्रसाद सिंह ने ईटीवी भारत से बातचीत की है.

By

Published : Jun 23, 2019, 4:54 PM IST

jdu-leader-narendra-singh-meet-with-raghuvansh-prasad-singh

पटना: जदयू के बागी नरेंद्र सिंह आज आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के आवास पर पहुंचे. नरेंद्र सिंह के रघुवंश प्रसाद सिंह के आवास पर पहुंचने से बिहार की राजनीति गर्मा गई है. ऐसे रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि मुजफ्फरपुर मामले पर नरेंद्र सिंह हमारे साथ आंदोलन करना चाहते हैं और इसीलिए मिलने आए थे.

लोकसभा चुनाव में लोजपा ने पहले ही भीतरघात करने को लेकर नरेंद्र सिंह खिलाफ शिकायत की थी. जदयू की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने तब कार्रवाई की बात कही थी. लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और आज आरजेडी के वरिष्ठ नेता से मिलकर नरेंद्र सिंह ने जदयू नेतृत्व को फिर चुनौती दी है.

जमुई में दिख चुके हैं बागी तेवर
जीतन राम मांझी की पार्टी से अलग होकर जदयू में शामिल होने वाले नरेंद्र सिंह आज अचानक आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के आवास पर पहुंच गए. लोकसभा चुनाव में नरेंद्र सिंह टिकट नहीं मिलने के बाद से नाराज चल रहे थे. उन्होंने जमुई में लोजपा उम्मीदवार चिराग पासवान को हराने के लिए पूरी ताकत लगाई थी, लेकिन सफलता नहीं मिली. इस पूरे मामले पर रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रतिक्रिया दी है.

रघुवंश प्रसाद सिंह

रघुवंश ने बोला हमला
रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि नरेंद्र सिंह मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत मामले पर मिलकर आंदोलन चलाने की बात करने आए थे. रघुवंश प्रसाद सिंह ने मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत पर बिहार सरकार और केंद्र सरकार दोनों पर जमकर एक बार फिर से निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को 17 दिन बाद मुजफ्फरपुर जाने का होश आया. लेकिन प्रधानमंत्री क्या 27 साल बाद जाएंगे. वहां, 5 साल पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने जो वादा किया था, वो भी पूरा नहीं हुआ.

JDU क्या एक्शन लेगी?
अब देखना है कि जदयू नरेंद्र सिंह के बागी तेवर पर क्या कुछ एक्शन लेती है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह दिल्ली में है. लेकिन पहले भी उन्होंने कहा था कि पार्टी कार्रवाई करेगी, अब आरजेडी नेता से मिलने के बाद नरेंद्र सिंह के खिलाफ पार्टी क्या कुछ करती है यह देखना दिलचस्प होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details