बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU नेता पर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने का लगा आरोप, मामला पहुंचा थाने

पीड़ित महिला सफीना खातून ने बताया कि उसके पति ने उससे शादी करने के पहले भी एक महिला से शादी कर चुका था. उस महिला को भी जब बेटी ने जन्म लिया, तो बेटी को अपने पास रख लिया और मां को भगा दिया.

By

Published : Jun 12, 2020, 3:47 AM IST

पीड़ित महिला
पीड़ित महिला

पटना : बाढ़ नगर परिषद के वार्ड संख्या-18 काजिमउद्दीन मोहल्ले में गुरुवार की सुबह जेडीयू पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता अनवर अली के द्वारा अपनी पत्नी को घर में घुसने नहीं देने और बेटी के जन्म होने के बाद से ही अपनी पत्नी को लगातार प्रताड़ित किये जाने का मामला सामने आया है. वहीं महिला के साथ बार-बार मारपीट किया जाता रहा बावजूद इसके महिला अपने घर के चौखट पर घंटों भूखी प्यासी पड़ी रही.

आखिरकार महिला ने इसकी सुचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला को थाना लेकर गई. लेकिन थाने के पास भी महिला की फरियाद को जेडीयू नेता लगातार ठुकराता रहा. वहीं महिला अपने 3 साल की बच्ची को लेकर फरियाद लगाते रही.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित महिला सफीना खातून ने बताया कि उसके पति ने उससे शादी करने के पहले भी एक महिला से शादी कर चुका था. उस महिला को भी जब बेटी ने जन्म लिया, तो बेटी को अपने पास रख लिया और मां को भगा दिया. महिला ने कहा कि झांसा देकर उसके साथ शादी की गई. सौगात के रूप सामान भी दिए गए. लेकिन बाद में बेटी पैदा होने पर उसके साथ भी इसी तरह का व्यवहार करना शुरू कर दिया और बार-बार मारपीट कर भगाने लगा. महिला ने न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाई है, लेकिन जेडीयू के अल्पसंख्यक नेता को इसकी कोई परवाह नहीं है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details