बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU मंत्री ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- एक ऐसा राजकुमार है जो विपदा में फरार है..

नीरज कुमार ने नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव और उनके परिवार, लालू शासन काल, भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव लॉकडाउन के कारण लंबे समय तक दिल्ली में फंसे थे.

By

Published : May 21, 2020, 10:25 PM IST

Patna
Patna

पटनाः जेडीयू मंत्री नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की कविता का जवाब अपने कविता से दिया है. मंत्री ने तेजस्वी यादव की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिसका मॉडल चरवाहा विद्यालय हो. वह कविता लिखे तो ज्ञान को चुनौती देने जैसा है.

मंत्री नीरज कुमार की कविता कुछ इस प्रकार है-

बिहार में एक ऐसा राजकुमार है जो विपदा में फरार है, जिसका दामन दागदार है, यह घोटालों में भी बेशुमार है, जिसका चेहरा परिवार सहित भ्रष्टाचारी से दागदार है. जिसके आपदा में लापता होने का कुसंस्कार है.

बिहार में एक ऐसा राजनैतिक परिवार है, जिसके शासन में नरसंहार है, यही अपराधियों के सरदार हैं, इन्हें पहचानने की दरकार है.

बिहार में एक ऐसा राजकुमार है , जिसके चहुंओर भ्रष्टाचारी महिला अपराध के दागियों की भरमार है, जिसके नेता अपराध के मामलों में बदबूदार हैं.

बिहार में एक ऐसा राजकुमार है, जिसके पिता ने बिहार में मचाया चित्तकार है,जो अपने ही परिवार का अलबमदार है, हर बिहारी के माथे पर कलंक का भागीदार है, बिहार में एक ऐसा राजकुमार है, जो सत्ता पाने को बेकरार है.

जेडीयू मंत्री नीरज कुमार

होम क्वॉरेंटाइन में हैं तेजस्वी

नीरज कुमार ने नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव और उनके परिवार, लालू शासन काल, भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव लॉकडाउन के कारण लंबे समय तक दिल्ली में फंसे थे. पिछले सप्ताह ही वे पटना लौटकर होम क्वॉरेंटाइन में हैं. बता दें कि तेजस्वी ने सरकार के ऊपर कविता के माध्यम से निशाना साधा था.

मंत्री नीरज कुमार की कविता

ABOUT THE AUTHOR

...view details