बिहार

bihar

JDU का पोस्टर: 'RJD ने लालू के लिए की विशेष दर्जे के कैदी की मांग'

By

Published : Mar 7, 2020, 10:31 AM IST

आरजेडी-जेडीयू के बीच पोस्टर वार जारी है. दोनों एक दूसरे पर पोस्टर के माध्यम से निशाना साध रहे हैं. वहीं, एक बार फिर जेडीयू ने पोस्टर के माध्यम से आरजेडी पर पलटवार करते हुए निशाना साधा है.

पटना
पटना

पटना:चुनावी साल में आरजेडी और जेडीयू के बीच लगातार पोस्टर वार चल रहा है. आज आरजेडी के पिछले पोस्टर पर पलटवार करते हुए जेडीयू ने राजधानी के विभिन्न चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाए हैं, जिसमें विशेष राज्य के दर्जे के नाम पर तंज कसा गया है. पोस्टर में दिखाया गया है कि बिहार की जनता राज्य के लिए विशेष दर्जे की मांग कर रही है तो वहीं, दूसरी तरफ आरजेडी परिवार जेल में बंद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, पूर्व सांसद बाहुबली शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव के लिए विशेष कैदी का दर्जा दिए जाने की मांग कर रही है.

चौराहे पर लगे जेडीयू के पोस्टर

जेडीयू ने किया पोस्टर पर पलटवार
बता दें कि लालू प्रसाद यादव के साथ शहाबुद्दीन और राजबल्लभ को जेल के अंदर पोस्टर में दिखाते हुए 'परिवार मांगे विशेष कैदी का दर्जा' जैसा स्लोगन उस पर लिखा हुआ है. दरअसल, इससे पहले आरजेडी की ओर से पोस्टर लगाया गया था. जिसमें बिहार को विशेष राज्य के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मांग किए जाने की बात लिखी गई थी. उसी पोस्टर के जवाब में जेडीयू ने पलटवार करते हुए पोस्टर के माध्यम से आरजेडी पर निशाना साधा है.

पेश है रिपोर्ट

लगातार जारी है पोस्टरबाजी
गौरतलब है कि 2 दिन पहले आरजेडी के पोस्टर पर जेडीयू ने जवाबी हमला बोला है. बिहार में जेडीयू और आरजेडी के बीच पोस्टरबाजी लगातार जारी है. आरजेडी के हर पोस्टर का जवाब जेडीयू की तरफ से अगले ही दिन दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details