बिहार

bihar

वाल्मीकि नगर लोकसभा उपचुनाव में JDU ने सांसद पुत्र को मैदान में उतारा

By

Published : Oct 9, 2020, 6:17 PM IST

सीएम आवास से वाल्मीकि नगर लोकसभा चुनाव के लिए सिंबल लेने के बाद सुनील कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के चेहरे पर वोट मिलेगा और कोई चुनौती नहीं है. जीतने के बाद पिता के अधूरे कार्य को पूरा करेंगे.

सुनील कुमार
सुनील कुमार

पटना: बिहार में लोकसभा के एकमात्र सीट पर उपचुनाव होना है. सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो के निधन के कारण वाल्मीकि नगर सीट खाली हुआ था. जिस पर 7 नवंबर को मतदान होगा. जेडीयू ने बैद्यनाथ प्रसाद महतो के पुत्र सुनील कुमार को उम्मीदवार बनाया है. सुनील कुमार ने मुख्यमंत्री से सिंबल लेने के बाद कहा कि पिता के अधूरे सपनों को पूरा करेंगे.

7 नवंबर को डाला जाएगा वोट
दरअसल, जेडीयू सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो के असामयिक निधन के कारण खाली हुए वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट पर 7 नवंबर को वोट डाला जाएगा और उसके लिए तैयारी चल रही है. वहीं जेडीयू ने सुनील कुमार को उम्मीदवार बनाया है. सुनील कुमार बैद्यनाथ प्रसाद महतो के पुत्र हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

पार्टी ने सांसद पुत्र पर जताया विश्वास
सीएम आवास से वाल्मीकि नगर लोकसभा चुनाव के लिए सिंबल लेने के बाद सुनील कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के चेहरे पर वोट मिलेगा और कोई चुनौती नहीं है. जीतने के बाद पिता के अधूरे कार्य को पूरा करेंगे. वाल्मीकि नगर से पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को उम्मीदवार बनाने की भी चर्चा थी, लेकिन आखिरकार पार्टी ने सांसद पुत्र पर ही विश्वास जताया है. पार्टी को लगता है कि सहानुभूति वोट भी लोगों का मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details