बिहार

bihar

जदयू ने चौधरी चरण सिंह की जयंती को किसान सम्मान समारोह के रूप में मनाया

By

Published : Dec 23, 2021, 7:13 PM IST

मसौढ़ी में जदयू नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती को किसान सम्मान समारोह के रूप में मनाया. इस दौरान उन्होंने किसानों को सम्मानित भी किया. पढ़ें पूरी खबर...

JDU  celebrate Chaudhary Charan Singh Birth Anniversary
किसान सम्मान समारोह

पटना (मसौढ़ी): किसानों के मसीहा कहे जाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 119वीं जयंती (Chaudhary Charan Singh Birth Anniversary) आज पूरे देश में मनायी जा रही है. वहीं, मसौढ़ी में जदयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं चौधरी चरण सिंह की जयंती को किसान सम्मान समारोह (Kisan Samman Ceremony in Masaurhi) के रूप में मनाया. इसके साथ ही किसानों को सम्मानित किया गया और जदयू नेताओं ने उनकी समस्याओं को सुना और जल्द ही उसका निस्तारण किये जाने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें- बिहटा के छड़ फैक्ट्री में ब्लास्ट, हादसे में कई मजदूर झुलसे

बता दें कि मसौढ़ी में जदयू द्वारा आयोजित किसान सम्मान समारोह में चौधरी चरण सिंह को याद किया गया और उनके पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया गया. इस दौरान जदयू के नेताओं ने किसानों के हित में काम करने की बात कही. किसानों की समस्याओं का उनको निदान करने के किसान सेल को एक्टिव करने की बात कही गयी.

देखें वीडियो

कार्यक्रम के दौरान किसानों ने अपनी समस्याएं सुनायी. इस दौरान शाहाबाद पंचायत से आये किसान परमानंद सिंह ने कहा कि आज किसानों के सामने पटवन की समस्या है. सरकारी दर पर अनुदानित बीज का वितरण नहीं हो पा रही और खाद सही ढंग से नहीं मिल पा रही है. आज किसानों को कई तरह की समस्याओं जूझना पड़ रहा है.

इस दौरान जदयू के नेताओं ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के जन्मदिन को किसान दिवस के रूप में मनाया जाता है. पार्टी का आदेश है कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता चौधरी चरण सिंह का जन्मदिवस किसान सम्मान समारोह के रूप में मनाये. उसी के तर्ज पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. उनका सपना था कि हर हाथ को पानी मिले. उसी तर्ज पर हमारे सीएम काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कटिहार में पूर्व जिला परिषद सदस्य संजीव मिश्रा को अपराधियों ने मारी गोली

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details