बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CAA और NRC के नाम पर अल्पसंख्यकों में भ्रम फैला रहा है विपक्ष- JDU

जेडीयू का कहना है कि विपक्ष सीएए और एनआरसी के नाम पर अल्पसंख्यकों में भ्रम फैला रहा है. लेकिन सीएम नीतीश कुमार के रहते ये संभव नहीं है. नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल में अल्पसंख्यकों के लिए बहुत काम किया है.

By

Published : Jan 12, 2020, 10:15 AM IST

darbhanga
जेडीयू नेता अशोक कुमार बादल

दरभंगा: जिला मुख्यालय में जेडीयू का विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया. जहां, प्रदेश महासचिव अशोक कुमार बादल ने कहा कि विपक्ष सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर अल्पसंख्यकों में भ्रम फैला रहा है, जिसके कारण अल्पसंख्यक इधर से उधर हो रहे हैं.

जेडीयू नेता अशोक कुमार बादल ने कहा कि बिहार में एनडीए पूरी तरह एकजुट है. बीजेपी, जेडीयू और लोजपा एक साथ चुनाव लड़ेगी और विपक्ष को कड़ी टक्कर देंगे. उन्होंने कहा कि विपक्ष सीएए और एनआरसी के नाम पर अल्पसंख्यकों में भ्रम फैला रहा है. लेकिन सीएम नीतीश कुमार के रहते ये संभव नहीं है. नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल में अल्पसंख्यकों के लिए बहुत काम किया है. जेडीयू नेता ने दावा किया कि नीतीश के रहते बिहार में अल्पसंख्यकों के साथ कोई भेदभाव नहीं कर सकता. उन्होंने अपील की कि लोग विपक्ष के बहकावे में न आये.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः CAA की जागरुकता को लेकर पूर्वी चंपारण पहुंचे नित्यानंद राय, कहा- आतंकियों की जगह जेल है

सीएए और एनआरसी के खिलाफ है विपक्ष
बता दें कि सीएए और एनआरसी और एनपीआर के मुद्दे पर विपक्ष सीएम नीतीश कुमार के स्टैंड पर लगातार सवाल खड़े कर रहा है. वहीं, जेडीयू को बार-बार सफाई देनी पड़ रही है. विधानसभा चुनाव को नजदीक देखते हुए विपक्ष इसे मुद्दा बनाकर जनता के बीच जा रही है. एक तरफ रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पूरे बिहार में 'समझो-समझाओ, देश बचाओ' यात्रा पर निकले हुए हैं. वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 16 जनवरी से सीमाचंल से सीएए, एनआरपी और एनआरसी के खिलाफ यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details