बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ओवैसी को लेकर तल्ख बयान देने पर RJD ने गिरिराज को घेरा, JDU ने भी दी नसीहत

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर सहयोगी पार्टी जेडीयू और विपक्षी पार्टी आरजेडी ने पलटवार किया है. ओवैसी फैक्टर पर जेडीयू का कहना है कि ऐसे मामले से निपटने के लिए बिहार हमेशा से तैयार रहता है. वहीं, आरजेडी का कहना है कि गिरिराज सिंह समाज को बांटने वाला बयान देते हैं.

गिरिराज सिंह अरविंद निषाद

By

Published : Oct 26, 2019, 11:52 AM IST

Updated : Oct 26, 2019, 12:01 PM IST

ओवैसी को लेकर तल्ख बयान देने पर RJD ने गिरिराज को घेरा, JDU ने भी दी नसीहत

पटनाःबिहार विधानसभा उपचुनाव में एआईएमआईएम ने किशनगंज सीट जीतकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. जिसके बाद सूबे में ओवैसी फैक्टर को लेकर सियासत गरमा गई है. बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार विधानसभा में ओवैसी की एंट्री को सामाजिक समरसता के लिए खतरनाक बता दिया. गिरिराज के बयान पर विपक्ष के साथ-साथ एनडीए की सहयोगी ने भी आपत्ति जताई है.

जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद

जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गिरिराज सिंह इस तरह की भाषा का प्रयोग बयान पहले भी करते रहे हैं, यह कोई नई बात नहीं है. हालांकि जेडीयू प्रवक्ता ने नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि यहां गंगा जमुना तहजीब है. खतरों से निपटने के लिए बिहार ऐसे हमेशा से तैयार रहा है.

आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र

गिरिराज पर आरजेडी ने साधा निशाना
वहीं, मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी का कहना है कि गिरिराज सिंह के ट्वीट को सीरियस नहीं लेना चाहिए. विधायक भाई बीरेंद्र ने कहा कि गिरिराज सिंह हमेशा आग लगाने वाले भाषा का प्रयोग करते हैं. वे दंगा फैलाने वाले बयान देते रहते हैं, इसलिए उनके किसी भी बयान या ट्वीट को आजरेडी तवज्जो नहीं देता है.

देखिए यह रिपोर्ट

एआईएमआईएम की जीत पर गिरिराज ने दी थी प्रतिक्रिया
बता दें कि किशनगंज विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार कमरुल होदा ने जीत हासिल की है. जिस पर गिरिराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट कर बिहार की समरसता के लिए खतरनाक बताया था. गिरिराज सिंह ने ओवैसी को जिन्ना की सोच वाला बताते हुए कहा था कि अब बिहार वासियों को अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए.

Last Updated : Oct 26, 2019, 12:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details