बिहार

bihar

RJD में शामिल हुए जावेद इकबाल अंसारी, बोले- 'नीतीश के साथ जाकर की थी गलती'

By

Published : Jun 16, 2020, 2:26 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 4:11 PM IST

जावेद इकबाल अंसारी ने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार की सत्ता सौपेंगे. उन्हें मुख्यमंत्री बनाएंगे. सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए अंसारी ने कहा कि जब नीतीश कुमार एक के बाद एक गलतियां किए जा रहे हैं, तो सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए.

javed iqbal ansari
javed iqbal ansari

पटना: पूर्व जेडीयू नेता जावेद इकबाल अंसारी एक बार फिर आरजेडी में शामिल हो गए. इससे पहले अंसारी ने लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए नीतीश के साथ जाने को अपनी गलती करार दिया था.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'तेजस्वी यादव को बिहार की सत्ता सौपेंगे'
जावेद इकबाल अंसारी ने कहा था कि वे आरजेडी में शामिल होंगे. तेजस्वी यादव को बिहार की सत्ता सौपेंगे उन्हें मुख्यमंत्री बनाएंगे. सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए अंसारी ने कहा कि जब सीएम नीतीश कुमार एक के बाद एक गलतियां किए जा रहे हैं, तो सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए.

दिमाग खराब हो गया था मेरा- अंसारी
अंसारी ने कहा कि नीतीश ने पूछिए कि अगर लालू यादव भ्रष्टाचारी हैं तो उनके साथ मिलकर सरकार क्यों बनाई थी? जेडीयू में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं हमेशा ही आरजेडी में था और रहूंगा. बीच में दिमाग खराब हो गया था मेरा. मैंने गलती की थी तभी जेडीयू में शामिल हो गया.

कई बार बदली है पार्टी
बता दें कि 1995 में जनता दल में रहे जावेद इकबाल अंसारी 2010 में आरजेडी में शामिल हो गए थे. 2014 में वो नीतीश कुमार के साथ जेडीयू में शामिल हुए और मंत्री भी बने. अब एक बार फिर 2020 उन्होंने लालू यादव के साथ आरजेडी में जाने का फैसला किया है.

Last Updated : Jun 16, 2020, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details