बिहार

bihar

Tamil Nadu Violence : बोले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव- 'जब-जब बिहारी मरता है, केंद्र चुप क्यों रहता है'

By

Published : Mar 4, 2023, 10:43 PM IST

पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी वाला तमिलनाडु का मुद्दा कब उठाया. मैं सात दिनों से ट्वीट कर रहा हूं. बीजेपी वालों से पूछिए बंगाल में घटना घटी, तो अमित शाह राष्ट्रपति शासन लगाने चले थे. लेकिन बिहारियों पर घटे तब कुछ नहीं. गुजरात, महाराष्ट्र और असम में क्या हुआ. जब-जब बिहारी मरता है. केंद्र चुप क्यों रहता है?

Etv Bharat
Etv Bharat

पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

मोतिहारीः जन अधिकार पार्टी यानी जाप सुप्रीमो पप्पू यादव शनिवार को मोतिहारी पहुंचे. पप्पू यादव ने तमिलनाडु में हिन्दी भाषियों पर हो रहे हमले को लेकर केंद्र सरकार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के अलावा बिहार भाजपा पर निशाना साधा. पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी वाला तमिलनाडु का मुद्दा कब उठाया. उन्होंने कहा कि वो पिछले सात दिनों से ट्वीट कर रहे हैं. बीजेपी वालों से पूछिए बंगाल में घटना घटी तो अमित शाह राष्ट्रपति शासन लगाने चले थे. लेकिन बिहारियों पर घटी तब कुछ नहीं कर रहे.

ये भी पढ़ें- Tamilnadu Violence : तमिलनाडु CM स्टालिन पर बिहार में मुकदमा, इस दिन होगी सुनवाई

''गुजरात, महाराष्ट्र और असम में क्या हुआ. जब-जब बिहारी मरता है. केंद्र चुप क्यों रहता है? मैं कल या परसों तमिलनाडु जाऊंगा और वहां से जितने मजदूर आना चाहते हैं. ट्रेन, प्लेन सबसे लायेंगे. एक पैसा मजदूरों का नहीं लगेगा. बिहार के मजदूर जहां से आना चाहेंगे. वहां उनको पैसा भेजेंगे.''- पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो


पप्पू यादव का तेजस्वी पर तंज: पप्पू यादव ने उप मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि 'तेजस्वी जी स्टालिन से मिलने गए थे आपकी स्टालिन से दोस्ती अच्छा है. केक काटना ही चाहिए. लेकिन वहां गए थे तो जाकर देख लेना चाहिए था कि आखिर तमिलनाडु में बिहार के लोगों पर चल क्या रहा है. यही नहीं, मंच से ही कह देते कि हमारे बिहारियों को सुरक्षित रखिए. क्योंकि मामला हमारे नॉलेज में आया है.' लेकिन बिहार लौटने पर डीजीपी का फोटो सहित ट्वीट कर दिए. इस डीजीपी को जेल में बंद करना चाहिए. ये सब साजिश है डीजीपी का.

''तेजस्वी जी आप बिहारी हैं तो बिहार की बात करियेगा कि तमिलनाडु के डीजीपी का फोटो सहित ट्वीट कीजिएगा. आपने मोरल को डाउन किया है. आपने हमको कमजोर किया है. यह गुनाह है. आप इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकते हैं.''- पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

दरअसल,जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव शाम के समय मोतिहारी के बरियारपुर पहुंचे. जहां रम्भा ट्रामा सेंटर और हॉस्पिटल का उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद हॉस्पिटल की व्यवस्था को देखा. उसके बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि तमिलनाडु की घटना को लेकर जन अधिकार पार्टी इस साल होली नहीं मनाएगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details