बिहार

bihar

पटना: पप्पू यादव को रिहा करने की मांग को लेकर जाप ने किया प्रदर्शन

By

Published : May 15, 2021, 6:11 PM IST

पटना में पप्पू यादव को रिहा करने की मांग को लेकर जाप ने प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जल्द ही महामहिम राज्यपाल महोदय और मुख्य सचिव से शिष्टमंडल मिलेगा.

pappu yadav release
pappu yadav release

पटना: जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के रिहाई के लिए पार्टी नेताओं के द्वारा मंदिरी इलाके में प्रदर्शन किया गया. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि पप्पू जी की रिहाई के लिए देश भर से नेताओं, बुद्धिजीवियों, और कलाकारों के द्वारा आवाजें उठाई जा रही है. सभी लोगों को धन्यवाद जो इस इस जुल्मी सत्ता के खिलाफ पप्पू यादव के पक्ष में गोलबंद हैं.

ये भी पढ़ें:DMCH में लगातार हो रही है पप्पू यादव की जांच, डाॅक्टरों ने कहा- सब नॉर्मल है

पूरे बिहार में प्रतिवाद दिवस
आज भाकपा-माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर महाचार्य के आह्वान पर पप्पू यादव जी के रिहाई के लिए पूरे बिहार में प्रतिवाद दिवस मनाया जा रहा है. उसका हम स्वागत करते हैं. उन्होंने बताया कि जल्द ही महामहिम राज्यपाल महोदय और मुख्य सचिव से शिष्टमंडल मिलेगा. पटना हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को बिहार के आम आवाम द्वारा पप्पू यादव की रिहाई के लिए कल से प्रार्थना पत्र लिखा जाएगा.

देश भर से समर्थन
आज पप्पू यादव को समर्थन देने भारतीय यादव सेना के राष्ट्रीय संयोजक राकेश कुमार यादव पटना पहुंचे. उन्होंने युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर से मिलकर पार्टी को अपना समर्थन दिया.

राजू दानवीर ने बताया कि पप्पू यादव के रिहाई के लिए हमें लगातार देश भर से समर्थन मिल रहा है. लोगों के प्रेम को देखते हुए युवा परिषद के द्वारा जल्द ही एक टोल फ्री नम्बर जारी किया जाएगा. जिसपर लोग कॉल करके पप्पू यादव का समर्थन दे सकते हैं. मौके पर प्रदेश प्रवक्ता वरुण सिंह, प्रदीप पासवान सहित कई लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details