बिहार

bihar

पटना: युवाओं में बढ़ रहे नशे की लत को लेकर जाप ने किया प्रदर्शन, CM का फूंका पुतला

By

Published : Feb 28, 2021, 6:59 PM IST

पटना के कारगिल चौक पर जाप ने युवाओं में तेजी से फैल रहे नशे की लत को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही नीतीश कुमार का पुतला दहन भी किया.

Jap protest over drug addiction
Jap protest over drug addiction

पटना:कारगिल चौक पर जन अधिकार पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने बिहार में बढ़ रहे युवाओं के नशे की लत को लेकर आक्रोश व्यक्त किया. इस दौरान मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगा रहे जाप के कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार का पुतला भी जलाया.

ये भी पढ़ें:नालंदाः किसानों के समर्थन में उतरी जाप, रेलवे लाइन पर किया प्रदर्शन

"मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जारी शराबबंदी के बाद अब युवाओं में ड्रग्स और गांजा की लत बढ़ रही है. हालात यह है कि अब गूगल मैप पर भी गांजा स्टोर खोजने पर पटना के जंक्शन इलाके में गांजा स्टोर साफ तौर पर दिखाई देता है. कहीं ना कहीं विश्व भर में गूगल मैप के जरिए लोग कई स्थानों को सर्च करते हैं. गूगल मैप पर पटना गांजा स्टोर सर्च करने पर पटना जंक्शन के आसपास की तस्वीर गूगल मैप पर दिखाई देती है. ये कहीं ना कहीं पूरे बिहार को शर्मसार करता है"- उत्कर्ष कुमार, युवा अध्यक्ष, जाप

प्रदर्शन करते कार्यकर्ता

ये भी पढ़ें:कांग्रेस में शामिल हुए जाप के पूर्व जिला अध्यक्ष, तारिक अनवर ने दिलाई सदस्यता

युवाओं को बचाने की गुहार
जापकार्यकर्ताओं नीतीश कुमार की तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नशे की लत में जा रहे युवाओं को बचाने की गुहार लगाई है. जल्द से जल्द गांजा और बिहार के युवाओं को सप्लाई हो रहे ड्रग्स पर रोकथाम लगाने की भी मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details