बिहार

bihar

32 साल पुराने मामले में पप्पू यादव गिरफ्तार, पटना से मधेपुरा ले गई पुलिस

By

Published : May 11, 2021, 5:33 PM IST

Updated : May 11, 2021, 8:04 PM IST

मधेपुरा की पुलिस टीम पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर चली गई. पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी 32 साल पुराने मामले में हुई है.

year-old-case
year-old-case

पटना: एंबुलेंस विवाद में भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ बोलना पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के लिए काफी भारी पड़ गया है. लॉकडाउन उल्लंघन मामले में मंगलवार को जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है. छपरा-पटना में केस दर्ज होने के बाद अब उन्हें मधेपुरा पुलिस टीम पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई.

जानकारी यह भी है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी 32 साल पुराने मामले में हुई है. मंगलवार को पटना में पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद अब उनको मधेपुरा भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि देर शाम तक पप्पू यादव आज ही मधेपुरा पहुंच जायेंगे.

जानकारी के अनुसार, 32 साल पुराने मामले में जाप संरक्षक पप्पू यादव को मधेपुरा पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में है. दरअसल, मधेपुरा के मुरलीगंज थाना के कांड संख्या 9/89 के तहत मिडिल चौक निवासी शैलेंद्र यादव ने उन पर अपहरण का मुकदमा दायर किया था. इस मामले में पप्पू फरार हैं. उन्होंने अब तक बेल नहीं ली थी. इस बीच यहां पप्पू के समर्थकों ने नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. आम लोगों में भी काफी नाराजगी है.

FIR की कॉपी

ये भी पढ़ें:पटना में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को पहले किया गया हाउस अरेस्ट, फिर गिरफ्तार

दो दिनों पहले ही छपरा में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. आज सुबह पटना पुलिस उनके घर पहुंच गई. उन्हें पकड़ कर सीधे गांधी मैदान थाना ले आया गया. उन्हें अभी भी उसी थाना में रखा गया है. दूसरी तरफ लॉकडाउन उल्लंघन करने और PMCH के कोविड वार्ड में घूमने के मामले में उनके उपर मजिस्ट्रेट के बयान पर पटना के ही पीरबहोर थाना में FIR दर्ज कर दी गई है. अब मधेपुरा पुलिस पप्पू यादव के ऊपर तीसरा शिकंजा कसने जा रही है.

Last Updated : May 11, 2021, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details