बिहार

bihar

By

Published : Feb 10, 2020, 4:25 PM IST

ETV Bharat / state

NRC के विरोध में जनसभा का आयोजन, कन्नन गोपीनाथ ने की लोगों से रैली में भाग लेने की अपील

पूर्व आईएएस कन्नन गोपीनाथ लगातार बिहार में संविधान बचाओ देश बचाओ अभियान को लेकर वाम दल के साथ नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को उन्होंने पटना में दो आमसभा की और जनता से आह्वान किया कि वो एनपीआर का विरोध करें.

jansabha against NRC in patna
एनआरसी के विरोध में जनसभा का आयोजन

पटना:लोक परिषद पटना की ओर से 'हम भारत के लोग' के बैनर तले लगातार एनआरसी के विरोध में जनसभा का आयोजन किया जा रहा है. राजधानी में सोमवार को लोहानीपुर और एल्बर्ट एक्का मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया. जिसमें लोगों से आह्वान किया गया कि 23 फरवरी को वाम दल की ओर से गांधी मैदान में आयोजित सीएए, एनपीआर और एनआरसी के विरोध में होने वाले रैली में भाग लें. इस जनसभा को मुख्य रूप से पूर्व आईएएस अधिकारी कन्नन गोपीनाथ ने संबोधित किया.

दो आमसभा को किया संबोधित
कन्नन गोपीनाथ लगातार बिहार में 'संविधान बचाओ, देश बचाओ' अभियान को लेकर वाम दल के साथ नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को उन्होंने पटना में दो आमसभा की और जनता से आह्वान किया कि वो एनपीआर का विरोध करें. क्योंकि सरकार एनपीआर के बहाने ही एनआरसी लाना चाहती है.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: RJD-कांग्रेस में होगी बड़ी टूट! JDU के संपर्क में कई विधायक: अशोक चौधरी


'संविधान विरोधी है कानून'
पूर्व आईएएस अधिकारी कन्नन गोपीनाथ ने कहा कि सरकार एनपीआर के मुद्दे पर जबतक बैकफुट में नहीं जाती, तब तक हमारा आंदोलन चलता रहेगा. उन्होंने कहा कि सीएए को सरकार को वापस लेना होगा. क्योंकि ये कानून संविधान विरोधी है और हम संविधान को खतरे में नहीं देखना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details