बिहार

bihar

उपचुनावः जन अधिकार पार्टी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, 10 लोगों का दिया नाम

By

Published : Oct 18, 2021, 8:10 PM IST

जन अधिकार पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 10 नाम दिए गए हैं. जो अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए चुनावी प्रचार में कल से जुट जाएंगे. पढ़ें पूरी खबर....

पप्पू यादव
पप्पू यादव

पटनाः बिहार में होने वाले उपचुनावको लेकर जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) ने भी अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 10 नाम दिए गए हैं. जो उपचुनाव (By-Election) में जाप की जीत दिलाने के लिए चुनावी मैदान में उतरेंगे.

ये भी पढ़ेंःबिहार पंचायत चुनावः चौथे चरण के लिए थम गया प्रचार, बुधवार को मतदान

जनअधिकार पार्टी ने बिहार विधानसभा उपचुनावों के लिए 10 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, अखलाक अहमद- राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, रघुपति सिंह- राष्ट्रीय प्रधान महासचिव, अजय कुमार- बुलगानीन पूर्व विधायक सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष , भाई दिनेश यादव- पूर्व विधायक सह राष्ट्रीय महासचिव, रामचंद्र सिंह यादव- पूर्व विधायक सह राष्ट्रीय महासचिव, मो० फजील अहमद- राष्ट्रीय महासचिव, प्रेमचंद सिंह- राष्ट्रीय महासचिव, राजेश रंजन पप्पू- राष्ट्रीय महासचिव, राघवेंद्र सिंह कुशवाहा प्रदेश अध्यक्ष बिहार शामिल हैं.

जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि कुशेश्वरस्थान उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू को पार्टी ने चुनाव प्रभारी बनाया गया है. जाप राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू जाप की ओर से कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में पार्टी चुनाव प्रभारी और स्टार प्रचारक दोनों की भूमिका में होंगे. जो पार्टी उम्मीदवार योगी चौपाल की जीत को सुनिश्चित करेंगे.

ये भी पढ़ेंःआज से उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत कर रहे हैं चिराग पासवान

बता दें बिहार में 30 अक्टूबर को दो विधानसभा सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव होना है. जिसे लेकर दशहरा बाद सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं. अब जाप ने भी अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. जो अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए चुनावी प्रचार में कल से जुट जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details