बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JAP आज मना रही है काला दिवस, हिरासत में लिए गए छात्रों की नहीं हुई रिहाई

जन अधिकार पार्टी के छात्रों की रिहाई की मांग को लेकर पार्टी के महासचिव राजेश रंजन ने रविवार को काला दिवस के रूप मनाने का फैसला किया है. राजेश ने बताया है कि अगर शनिवार की शाम तक छात्रों को छोड़ा नहीं जाता है तो हम लोग रविवार को काला दिवस मनाएंगे.

By

Published : Aug 9, 2020, 12:47 PM IST

Updated : Aug 20, 2020, 5:50 PM IST

patna
patna

पटना:सूबे केपटना विश्वविद्यालय में छात्र संघ के अध्यक्ष मनीष यादव ने छात्रों की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था. जिस दौरान उन्हें पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पिछले कई महीनों से मनीष पटना के बेउर जेल में बंद हैं. उनकी रिहाई की मांग को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद की ओर से शनिवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आवास का घेराव किया गया.

सूमो के आवास घेराव के दौरान हुई गिरफ्तारी
घेराव के दौरान मौके पर मौजूद पटना पुलिस की टीम ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों को भी हिरासत में लिया है. जन अधिकार पार्टी ने हिरासत में लिए गए छात्रों को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की है. वहीं इस मामले को लेकर पार्टी के महासचिव राजेश रंजन ने जिला प्रशासन और पटना पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर शाम तक हिरासत में लिए गए जन अधिकार पार्टी के छात्रों को पुलिस ने रिहा नहीं किया तो रविवार को जन अधिकार पार्टी की ओर से पूरे बिहार में काला दिवस मनाया जाएगा.

देखें रिपोर्ट

अध्यक्ष को जबरन जेल में बंद रखी है सरकार
पार्टी के महासचिव ने बिहार के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए छात्र संघ के अध्यक्ष को जबरन जेल में बंद रखने का आरोप लगाया है. उन्होंने साफ तौर पर बिहार सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर हिरासत में लिए गए छात्रों की रिहाई जल्द से जल्द नहीं होती तो रविवार को जन अधिकार पार्टी पूरे बिहार में काला दिवस मनाएगी.

Last Updated : Aug 20, 2020, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details