बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जन आकांक्षा रैलीः पगड़ी के बहाने ताकत दिखाने का प्रयास करते कार्यकर्ता

राजधानी के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कांग्रेस की ‘जन आकांक्षा रैली’ में भारी संख्या में लोगों का हुजूम पहुंचा. इस दौरान डाक बंगला चौराहा से गांधी मैदान की ओर जा रहे हजारों केसरिया पगड़ी धारी लोगों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

रैली

By

Published : Feb 3, 2019, 3:17 PM IST

पटनाः 28 सालों के बाद आज पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कांग्रेस की रैली हो रही है. रैली में आने वाले लोगों की अलग-अलग झांकियां देखने को मिल रही है. ऐसे में बैंड बाजा बजाते हुए डाक बंगला चौराहा से गांधी मैदान की ओर जा रहे हजारों केसरिया पगड़ी धारी लोगों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

इन लोगों के अनुसार कांग्रेस की रैली के लिए हैं विशेष रूप से केसरिया पगड़ी का निर्माण कराया है. केसरिया पगड़ी धारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का यह भी कहना है कि अगली बार राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाना है. हम लोग इस पगड़ी के बहाने अपनी ताकत दिखाने का प्रयास कर रहे हैं.

जन आकांक्षा रैली में केसरिया पगड़ी पहने पहुंचे लोग

राजधानी के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कांग्रेस की ‘जन आकांक्षा रैली’ को लेकर पार्टी के नेता से लेकर आम जनता तक उत्साहित हैं. इस रैली का जोश युवाओं में ज्यादा देखने को मिल रहा है. रैली में भाग लेने के लिए लोग नाचते गाते गांधी मैदान पहुंच रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details