बिहार

bihar

चिराग पासवान ने शराबबंदी को लेकर उठाए सवाल, नीतीश कुमार को घेरा

By

Published : Sep 13, 2022, 5:28 PM IST

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने वीडियो ट्वीट कर नीतीश सरकार के शराबबंदी कानून पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि नीतीश जी पीएम की कुर्सी से ध्यान घुमाकर इधर भी नजर डालिए..

जमुई सांसद चिराग पासवा
जमुई सांसद चिराग पासवा

पटना: बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) और कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Chief Minister Nitish Kumar ) को घेर रहा है. एनडीए से अलग होने के बाद विभिन्न मुद्दों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के चिराग पासवान (Jamui MP Chirag Paswan ) भी नीतीश पर जमकर सियासी हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए शराबबंदी को लेकर निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें- बोले चिराग, मैं मौसम वैज्ञानिक का बेटा हूं, ये सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली

चिराग पासवान ने शराबबंदी को लेकर उठाए सवाल : जमुई के सांसद चिराग पासवान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमे एक व्यक्ति एक मोटर साइकिल पर बैनर लगाकर बलिया से दरौली तक खुलेआम, स्वतंत्र रूप से शराब बेचने का दावा कर रहा है. चिराग ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, माना की आपकी दृष्टि अभी प्रधानमंत्री की कुर्सी पर ज्यादा है, लेकिन थोड़ा ध्यान इधर भी देते तो शायद बिहार में ये सब न हो रहा होता.

चिराग पासवान यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि, ''देखिए, कैसे खुलेआम शराब सप्लाई की जा रही है और आपकी पुलिस मूकदर्शक बन देख रही है. उन्होंने आगे कहा, खैर वैसे तो आपने कह ही दिया है की पियेगा तो मरेगा ही न.''

बता दें कि चिराग पासवान पिछले विधानसभा चुनाव से ही नीतीश कुमार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साधते रहे हैं. बिहार में करीब छह साल से शराबबंदी कानून लागू है और इसे कारगर बनाने को लेकर अब तक कई उपाय किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details