बिहार

bihar

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की होनी चाहिए सीबीआई जांच- जय कुमार सिंह

By

Published : Jun 22, 2020, 5:05 PM IST

सुशांत के परिजनों से मुलाकात के बाद जय कुमार सिंह ने कहा कि सुशांत के असामयिक निधन की घटना से वह काफी मर्माहत हैं. उन्होंने बताया कि वह और सुशांत के भाई नीरज कुमार बबलू ने एक साथ राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी. सुशांत बिहार के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत थे.

पटना
पटना

पटना:दिवंगत अभिनेतासुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके राजीव नगर स्थित आवास पर शुभचिंतकों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी क्रम में बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री जय कुमार सिंह भी सोमवार को सुशांत के परिजनों से मिलने पहुंचे. मौके पर जेडीयू नेता छोटू सिंह और सुनील सिंह समेत कई दूसरे नेता भी मौजूद रहे.

विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री जय कुमार सिंह

सुशांत के परिजनों से मुलाकात के बाद जय कुमार सिंह ने कहा कि सुशांत के असामयिक निधन की घटना से वह काफी मर्माहत हैं. उन्होंने बताया कि वह और सुशांत के भाई नीरज कुमार बबलू ने एक साथ राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी. सुशांत बिहार के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत थे. वहीं, बॉलीवुड में बिहार से शत्रुघ्न सिन्हा के बाद प्रमुख कलाकार सुशांत सिंह राजपूत थे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

सीबीआई जांच की मांग
विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री जय कुमार सिंह ने आगे कहा कि सुशांत सबके दिलों पर राज करते थे. वह काफी मजबूत डिटरमिनेशन वाले थे. वो हमेशा खुश मिजाज रहते थे. ऐसे में कभी लगा नहीं कि वो आत्महत्या कर सकते हैं. उनकी मौत की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details