बिहार

bihar

By

Published : Oct 11, 2019, 6:43 PM IST

ETV Bharat / state

महागठबंधन को तोड़ने की साजिश हो रही है- राजद

राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि महागठबंधन को तोड़ने की साजिश हो रही है, लेकिन उन्हें भरोसा है कि यह साजिश कामयाब नहीं होगी.

महागठबंधन को तोड़ने की साजिश हो रही है'

पटना:बिहार में विधानसभा की 5 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल ने 4 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. वहीं, हम और वीआईपी ने भी एक-एक सीट पर उम्मीदवार उतार दिया है. ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि क्या महागठबंधन बिखर गया है. इन सबके बीच हम ने नाथनगर में अपने प्रत्याशी की जीत का दावा किया है.


'पीछे हटने का सवाल ही नहीं है'
वहीं राजद ने उम्मीद जताई है कि चुनाव से पहले हम और वीआईपी अपने-अपने उम्मीदवार वापस ले लेंगे. हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में नाथनगर में उम्मीदवार के पीछे हटने का सवाल नहीं है. दानिश ने कहा कि उन्हें जनता का समर्थन हासिल है और उनकी जीत निश्चित है.

दानिश रिजवान का बयान


'महागठबंधन को तोड़ने की साजिश हो रही है'
इधर राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि महागठबंधन को तोड़ने की साजिश हो रही है, लेकिन उन्हें भरोसा है कि यह साजिश कामयाब नहीं होगी. वरिष्ठ राजद नेता ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि चुनाव से पहले सिमरी बख्तियारपुर से वीआईपी प्रत्याशी और नाथनगर से हम के प्रत्याशी अपना नाम वापस ले लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details