बिहार

bihar

ETV Bharat / state

IT विभाग की कार्रवाई, RJD विधायक सुरेन्द्र यादव के समधी के घर पर छापेमारी

आईटी विभाग आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर राजेंद्र सिंह के मकान में छापेमारी करने पहुंची है. छापेमारी करने पहुंची टीम ने सबसे पहले घर के बाहर पटना पुलिस की टीम को मुस्तैद रहने का आदेश दिया.

By

Published : Aug 1, 2019, 9:36 PM IST

Updated : Aug 1, 2019, 10:55 PM IST

छापेमारी करने पहुंची टीम

पटना:राजद विधायक सुरेंद्र यादव के समधी राजेंद्र सिंह के पटना स्थित आवास पर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की. पटना के बोरिंग रोड स्थित विवेकानंद मार्ग में उनका घर है. जहां देर शाम को आईटी विभाग की टीम पहुंची. राजेंद्र सिंह के आवास पहुंची आईटी की टीम ने पहले घर के लोगों को नजरबंद कर दिया. उसके बाद विधायक के समधी के घर की चप्पे-चप्पे की तलाशी शुरू कर दी.

छापेमारी करने पहुंची टीम

पुलिस पहले से मुस्तैद
दरअसल, आईटी विभाग आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर राजेंद्र सिंह के मकान में छापेमारी करने पहुंची है. छापेमारी करने पहुंची टीम ने सबसे पहले घर के बाहर पटना पुलिस की टीम को मुस्तैद रहने का आदेश दिया. आईटी विभाग के अधिकारियों ने साफ तौर से छापेमारी में आए पटना पुलिस की टीम को निर्देशित करते हुए कहा है कि घर में मौजूद कोई भी व्यक्ति छापेमारी के दौरान ना बाहर निकले और ना कोई बाहर का व्यक्ति अंदर जाए.

पटना में है करोड़ों का मकान
इस छापेमारी को लेकर पटना पुलिस की टीम काफी सतर्क होकर सुरेंद्र यादव के समधी राजेंद्र सिंह के आवास पर मुस्तैदी से खड़ी है. घर के अंदर आयकर विभाग के अधिकारी राजेंद्र सिंह के दस्तावेजों को खंगालने में जुटे हुए हैं. देर शाम हुई छापेमारी से इलाके के लोगों में तरह-तरह की बातें हो रही है. मिली जानकारी के अनुसार विवेकानंद मार्ग में राजेंद्र सिंह का चार आलीशान मकान है. जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है.

Last Updated : Aug 1, 2019, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details