बिहार

bihar

दानापुर जंक्शन पर 70 रुपये में कर सकेंगे भरपेट भोजन, IRCTC ने खोला फूड ट्रैक

By

Published : Feb 14, 2021, 4:26 PM IST

दानापुर स्टेशन पर यात्रियों को अब 70 रुपए में भरपेट खाना मिलेगा. आईआरसीटीसी ने यह व्यवस्था कर दी है. स्टेशन पर ही एक फूड ट्रैक का उद्घाटन किया गया है.

फूड ट्रैक का उद्घाटन
फूड ट्रैक का उद्घाटन

पटना: दानापुर रेलवे स्टेशन आनेजाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. अब आपको 70 रुपए में भरपेट भोजन मिल जाएगा. इसमें आप मनपसंद खाना खा सकेंगे. यह व्यवस्था आईआरसीटीसी ने की है. बता दें कि स्टेशन के उत्तरी छोर पर आईआरसीटीसी (इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन) द्वारा संचालित नवनिर्मित फूड ट्रैक का उद्घाटन पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव और दानापुर रेल डीआरएम सुनील कुमार ने किया है.

उद्घाटन करते सांसद रामकृपाल यादव

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप और जगदानंद सिंह के मामले पर बोले मंगल पांडे- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी RJD, होगी टूट

प्लेटफॉर्म पर ही उत्तम क्वालिटी का मिलेगा भोजन
दानापुर रेलवे स्टेशन पर फूड ट्रैक खोले जाने के कारण अब यात्रियों को प्लेटफॉर्म पर बेहतर और उत्तम क्वालिटी की भोजन प्राप्त हो जाएगा. साथ ही प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार करने वाले यात्रियों के लिए भी एक बेहतर सुविधा रेलवे प्रदान कर पाएगी. इस मौके पर दानापुर रेल डिवीजन के कई सीनियर अधिकारी मौजूद रहे. दानापुर डीआरएम ने बताया कि फूड ट्रैक में यात्रियों को सभी तरह के मनपसंद इंडियन, साउथ इंडियन, नाश्ता, खाना मिलेगा.

उद्घाटन करने पहुंचे सांसद रामकृपाल यादव

कोविड-19 गाइडलाइन का रखा जाएगा ख्याल

इस फूट कोर्ट में कोरोना के सभी निर्धारित नियमों का पालन किया जाएगा. ग्राहकों को मास्क पहन कर आना अनिवार्य होगा. यात्रियों को आईआरसीटीसी 70 रुपये में भर पेट भोजन कराएगा. बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने भी रेलवे की इस पहल की सराहना की है. उन्होंने कहा, रेलवे वैसे यात्रियों को बेहतर सुविधा के लिए हर संभव प्रयास करती है, लेकिन फूड ट्रैक खुलने से यात्रियों को काफी सुविधा होगी. इस मौके पर रेलवे के कई अधिकारी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details